Aapnu Gujarat
ગુજરાત

घंटों तक महिला दर्द से तड़पती रही लेकिन वीएस में महिला के पेट दर्द का उपचार नहीं किया गया

वीएस अस्पताल अक्सर किसी न किसी विवाद में आ जाती है । फिलहाल में भी अस्पताल की नर्स ने मासूम बच्ची के हाथ का अंगूठा काट दिया था, अब गत दिन देर रात को पेट में दर्द की शिकायत के साथ भर्ती होने आयी महिला और परिजनों को वीएस अस्पताल के डॉक्टर की बदमाशी का शिकार होना पड़ा ।
यह महिला दो घंटे से ज्यादा समय तक दर्द से तड़पती रही लेकिन डॉक्टरों ने इसे भर्ती तक नहीं किया । आखिर में आरएमओ की सिफारिश से महिला को भर्ती कराई गई लेकिन उपचार नहीं किया गया और देर रात तक वह तड़पती रही । यह पूरे मामले में डॉक्टरों की बदमाशी का विडियो वायरल होने पर और पूरे मामले में विवाद बढ़ने से आखिर में बीजलबहन पटेल ने योग्य कार्रवाई करने का आश्वासन दिया ।
फिलहाल में वीएस अस्पताल की एक नर्स ने छह महीने की मासूम बच्ची के हाथ का अंगूठा काट दिया था, । बाद में नर्स फरार हो गई थी । तब वीएस अस्पताल का और एक विवाद सामने आया है । जिसमें पेट के दर्द से पीड़ति जुहापूरा की महिला को अस्पताल के डॉक्टरों ने उपचार करने से मना कर दिया था । डॉक्टरों ने फाइल फेंककर यहां उपचार नहीं किया जाएगा ऐसा बताये जाने परिजनों ने आरोप लगाया था ।
जुहापूरा में रहती एक महिला पेट की उपचार के लिए अस्पताल आयी थी जहां इसे दो घंटे तक बिठाकर रखने के बाद भी डॉक्टरों ने कोई उपचार नहीं किया । महिला के पेट का दर्द बढ़ जाने से इसे तुरंत निजी अस्पताल में भेजना पड़ा । महिला के परिजनों ने वीएस अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही का विरोध करते हुए अस्पताल में तनावपूर्ण माहौल बन गया । इसके साथ ही परिजनों ने आरोप लगाया कि, महिला की फाइल फेंककर कहा गया कि, यहां उपचार नहीं किया जाएगा । विवाद बढ़ने से मेयर ने इस केस में जो कोई जिम्मेदार होगा इसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी ।

Related posts

ગુજરાત રાજયનું ગૌરવ : પૂર્વગ દેસાઇ

editor

ગુજરાત બનાવટી નોટ કબજે કરવાના મામલે દેશમાં પ્રથમ

aapnugujarat

किसी पार्टी में शामिल होकर मेरा नाम बदनाम नहीं करना चाहता : हेमंत चौहाण

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1