Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

शोपिया में सुरक्षा बलों ने 1 आतंकि को ढेर किया, एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। यहां सुगन इलाके के घनाड गांव में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल और लश्कर के कमांडरों को घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय जवानों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दिया। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ संयुक्त ऑपरेशन चलाया।
इससे पहले बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए थे। सुरक्षा बलों ने गुरुवार को सोपोर में एक तलाशी अभियान चलाया था। 
राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप व केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने आतंकवादियों की गांव में मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया था। 
प्रशासन ने एहतियात के तौर पर सोपोर में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया और शैक्षिक संस्थानों को भी बंद कर दिया था। जबकि इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले के पिंजोरा गांव में सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच हुए संघर्षो में एक नागरिक की मौत हो गई थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि संघर्ष उस समय शुरू हुआ, जब आतंकवादियों के खिलाफ एक अभियान चल रहा था।

Related posts

માર્ચમાં લોકસભા ચૂંટણીના કાર્યક્રમની જાહેરાત

aapnugujarat

મશહુર તાંત્રિક ચંદ્રાસ્વામીનું લાંબી બીમારી બાદ નિધન

aapnugujarat

कांग्रेस नकली आंबेडकरवादी हैं : मायावती

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1