Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

कांग्रेस नकली आंबेडकरवादी हैं : मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कांग्रेस पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला । उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं और कांग्रेस को वोट देना, अपना वोट बर्बाद करना है । मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने हर जगह ऐसे उम्मीदवार खड़े किए हैं जिससे कि महागठबंधन के प्रत्याशी को नुकसान पहुंचे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी की तरह ही नकली आंबेडकरवादी है । मायावती ने मीडिया से बातचीत में कहा, कांग्रेस और बीजेपी दोनों महागठबंधन से डरे हुए हैं । हम बीजपी कांग्रेस को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे मानते हैं। लोग कांग्रेस के झांसे में न आएं और गठबंधन को वोट दें । बीएसपी नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हर जगह ऐसे उम्मीदवार खड़े किए हैं जिससे गठबंधन को नुकसान पहुंचे । इससे कांग्रेस पार्टी बीजेपी को फायदा पहुंचा रही है ।
उन्होंने कहा, चुनाव में कांग्रेस को वोट देना अपना वोट बर्बाद करना है । बीजेपी की तरह कांग्रेस अनाप-शनाप बोल रही है। बीजेपी की तरह ही कांग्रेस नकली आंबेडकरवादी है ।
मायावती ने कहा कि संसद में मुलायम सिंह की इच्छा मोदी को आशीर्वाद देने की नहीं थी । उनकी बढ़ती उम्र की वजह से ऐसा गलती से हो गया । कांग्रेस अफवाह न फैलाए । माया ने सवाल किया कि संसद में राहुल गांधी पीएम मोदी के गले क्यों पड़े ? मायावती ने कहा कि पूरे चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस का सफाया होने वाला है । इसलिए वे जनता को गुमराह करने के लिए तथ्यहीन बातें कर रही हैं । आतंकी मसूद अजहर को लेकर मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि पांच साल तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के खिलाफ खामोश रहे और अब पाकिस्तान के बारे में बोल रहे हैं । इसके जरिए वह अपनी कमियां छिपाना चाहते हैं । बीजेपी ने मसूद को मेहमान बनाकर भेजा और अब चुनाव में उसी के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश की जा रही है। यह निंदनीय है ।

Related posts

७.५ प्रतिशत रह सकती है भारत की आर्थिक वृद्धिदर

aapnugujarat

2 दिन के लेह दौरे पर सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे

editor

ભારતમાં કોરોનાના નવા કેસ ૧ લાખની અંદરઃ ૩,૪૦૩નાં મોત

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1