Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रिलीज हुए आलिया भट्ट की ‘राजी’ के दो पोस्टर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म राजी का पहला पोस्टर सामने आ गया है । इसे आलिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । उनके फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है । बता दें, फिल्म का ट्रेलर १० अप्रैल को रिलीज होगा ।
पोस्टर शेयर करते हुए आलिया ने टि्‌वट पर लिखा, एक बेटी । इसके साथ उन्होंने इस फिल्म से जुडे़ लोगों को टैग किया है । इससे पहले आलिया ने फिल्म का टीजर भी शेयर किया था । ४० सेकंड के इस विडियो में वह बुर्का पहने नजर आई रही है । साथ ही वह किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रही है । विडियो के आखिर में वह कहती है कि हां, मैं राजी हूं और इसके बाद वह अपना चेहरा ढक लेती है ।
बता दें, ११ मई को रिलीज होने वाली राजी में आलिया एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिसे १९७१ में हुए भारत-पाक युद्ध के समय जासूसी करने के लिए बॉर्डर पार पाकिस्तान भेजा दिया जाता है । फिल्म को लेखक हरसिंदर सिक्का की नॉवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित बताया जा रहा है ।
फिल्म में आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ भी दिख सकती है । वहीं, ऐक्टर विकी कौशल भी लीड़ रोल में दिखाई देंगे । जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन इस का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है । फिल्म के प्रड्यूसर विनीत जेन, करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहात है । फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई जैसी लोकेशन्स पर हुई है ।

Related posts

કામની તલાશમાં ભટકી રહી છે પ્રિયા પ્રકાશ, પોતાને ગણાવી બેરોજગાર

aapnugujarat

‘ગ્રેટ બીટ ડાન્સ એકેડમી’ અને ‘અપના ફાઉન્ડેશન’નાં સહયોગથી ‘બેટી બચાવો’નો ડ્રામા સાથે ડાન્સ પરફોર્મન્સ તેમજ વિવિધ પ્રકારનાં ડાન્સ પરફોર્મન્સ યોજાયા

aapnugujarat

ગુજરાત કલાવૃંદના કલાકારોએ મામલતદારને આવેદનપત્ર આપ્યું

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1