Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कपिल को आते हैं सूइसाइड के ख्याल : भूतपूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति

पब्लिक प्लैटफॉर्म पर कपिल शर्मा के अभद्र व्यवहार को देखकर उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड प्रीति का कहना है कि उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है ।
उन्होंने कहा कि वह काफी बदल गए है और उनके मन में सूइसाइड के विचार भी आते है । प्रीति ने यह भी शक जताया कि उनके सोशल अकाउंट से हुए ट्‌वीट्‌स उन्होंने नहीं बल्कि उनकी नई गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए थे । बता दें कि कमीडियन कपिल शर्मा के टि्‌वटर अकाउंट से बीते दिनों एक पत्रकार और सिस्टम के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें पोस्ट की गई थी । इसके बाद पत्रकारों ने कपिल का एक ऑडियो भी सार्वजनिक किया जिसमें वह अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे ।
ऑडियो में कपिल अपने और शो के खिलाफ लिखे जाने से नाराजगी जता रहे थे । इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ पैसे उगाही और प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवा दिया ।
इस मामले में कॉमिडी नाइट्‌स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव प्रड्यूसर प्रीति (कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड) का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि ये ट्‌वीट्‌स कपिल ने किए । प्रीति ने कहा, कपिल काफी समझदार व्यक्ति हैं, मुझे नहीं लगता कि ये सब उन्होंने किया होगा । मुझे लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर किसी और ने उनके फोन से यह हरकत की है । प्रीति ने ये भी कहा कि उन्हें कपिल की चॉइस पर अफसोस है । प्रीति ने बताया कि उन्हें कपिल की तरफ से कोई लीग नोटिस नहीं मिला है, न ही कोई फोन आया है ।

Related posts

‘साहो’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया

aapnugujarat

જેનિફર લોપેજ હવે મુશ્કેલ તબક્કાથી બહાર આવી ચુકી છેઃ હેવાલ

aapnugujarat

शाहिद संग रोमांटिक होने में कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी : कियारा अडवाणी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1