Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कपिल को आते हैं सूइसाइड के ख्याल : भूतपूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति

पब्लिक प्लैटफॉर्म पर कपिल शर्मा के अभद्र व्यवहार को देखकर उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड प्रीति का कहना है कि उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है ।
उन्होंने कहा कि वह काफी बदल गए है और उनके मन में सूइसाइड के विचार भी आते है । प्रीति ने यह भी शक जताया कि उनके सोशल अकाउंट से हुए ट्‌वीट्‌स उन्होंने नहीं बल्कि उनकी नई गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए थे । बता दें कि कमीडियन कपिल शर्मा के टि्‌वटर अकाउंट से बीते दिनों एक पत्रकार और सिस्टम के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें पोस्ट की गई थी । इसके बाद पत्रकारों ने कपिल का एक ऑडियो भी सार्वजनिक किया जिसमें वह अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे ।
ऑडियो में कपिल अपने और शो के खिलाफ लिखे जाने से नाराजगी जता रहे थे । इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ पैसे उगाही और प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवा दिया ।
इस मामले में कॉमिडी नाइट्‌स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव प्रड्यूसर प्रीति (कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड) का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि ये ट्‌वीट्‌स कपिल ने किए । प्रीति ने कहा, कपिल काफी समझदार व्यक्ति हैं, मुझे नहीं लगता कि ये सब उन्होंने किया होगा । मुझे लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर किसी और ने उनके फोन से यह हरकत की है । प्रीति ने ये भी कहा कि उन्हें कपिल की चॉइस पर अफसोस है । प्रीति ने बताया कि उन्हें कपिल की तरफ से कोई लीग नोटिस नहीं मिला है, न ही कोई फोन आया है ।

Related posts

૧૨ વર્ષ બાદ રંગમંચ પર વાપસી કરશે નેહા મહેતા

aapnugujarat

મુસલમાનોને સાથે લઈને ચાલો. માત્ર હિન્દુઓની જય-જય નહિ ચાલે : રાખી સાવંત

aapnugujarat

રામગોપાલ વર્માની ફિલ્મ ગોડ, સેક્સ એન્ડ ટ્રૂથનું ટ્રેલર રિલીઝ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1