Aapnu Gujarat
રમતગમત

पहले टेस्ट मैच के लिए वॉर्न ने आस्ट्रेलिया के लिए चुनी अपनी अंतिम एकादश

आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए आस्ट्रेलिया के लिए अपनी अंतिम एकादश का चयन किया है। वॉर्न ने इस डे-नाइट टेस्ट के लिए मैथ्यू वेड और मार्कस हैरिस को बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है। आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की पहले ही इस मैच से बाहर हो चुके हैं।
वार्नर को दूसरे वनडे के दौरान चोट लग गई थी। वहीं, विल पुकोवस्की भी भारत-ए के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में चोटिल हो गए थे। प्रैक्टिस मैच में कार्तिक त्यागी की गेंद पुकोव्स्की के हेलमेट पर जा लगी थी, जिसके बाद वह कन्कशन टेस्ट से गुजरे और पहले टेस्ट से वह भी बाहर रह सकते हैं।
आस्ट्रेलिया की ओर से जो बर्न्‍स के साथ पारी की शुरूआत करने को लेकर वॉर्न ने कैमरन ग्रीन या मैथ्यू वेड में से किसी एक को मौका देने की बात कही।
वॉर्न ने कहा, “एडिलेड के लिए मेरी टेस्ट टीम। मैं कैमरोन ग्रीन को अंतिम एकादश में देखना चाहूंगा। लेकिन उससे पहले देखना चाहूंगा कि पिच कैसी है। अगर टीम को लगेगा तो ग्रीन भी होंगे।”
भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे।
पहले टेस्ट के लिए शेन वॉर्न का अंतिम एकादश : टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्‍स, पैट कमिंस, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लौबुशेन, नाथन लायन, विल पुकोव्स्की, मार्कस हैरिस, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क।

Related posts

ફિફા વર્લ્ડકપ : ગોલ્ડન ગ્લોવ એવોર્ડ કોણ જીતશે તેને લઇ ચર્ચા શરૂ

aapnugujarat

તમારા સંન્યાસથી ૧૩૦ કરોડ ભારતીયો નિરાશ : વડાપ્રધાનનો ધોનીને પત્ર

editor

PKL: Dabang Delhi defeats Patna Pirates by 38-35

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1