Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

भाजपा में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कराए, जेल में रहकर भी जीतूंगी चुनाव : ममता

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सत्ता पक्ष टीएमसी और विपक्ष ने राज्य में चुनावी प्रचार को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के बांकुड़ा में चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली में ममता ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा, ‘अगर भाजपा में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कराए। जेल में रहकर भी तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी।’
बांकुड़ा रैली में ममता ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, वह टीएमसी विधायकों को धन का प्रलोभन दे रही है, ताकि वे हमारी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लें। मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा झूठ का पुलिंदा और राष्ट्र का सबसे बड़ा अभिशाप है। ममता ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा, भाजपा द्वारा टीएमसी विधायकों को लालच दिया जा रहा है। उनसे पार्टी बदलने को कहा जा रहा है। कुछ लोग सट्टेबाजों की तरह काम कर रहे हैं और वो लोग इस भ्रम में जी रहे हैं कि भाजपा सत्ता में आ जाएगी। कोरोना महामारी के बीच ममता ने यह पहली रैली की।
सीएम ममता ने कहा, ‘जब भी चुनाव आता है वो टीएमसी नेताओं को डराने के लिए नारद (स्टिंग ऑपरेशन) और सारदा (घोटाला) का मुद्दा उठाने लगते हैं। मगर मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मैं भाजपा या उसकी किसी एजेंसी से डरने वालों में से नही हूं। अगर उनके पास हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं। मुझे सलाखों के पीछे करके दिखाएं। मैं जेल से चुनाव लड़ लूंगी और टीएमसी की जीत भी सुनिश्चित करूंगी’।

Related posts

ખાંડ આયાત ડ્યુટી વધારીને ૫૦ ટકા કરવા માટે તૈયારી

aapnugujarat

चीन ने दिखाए तेवर, G-20 में हांगकांग मुद्दे पर चर्चा की नहीं दी अनुमति

aapnugujarat

નાનાં શહેરોમાં સસ્તામાં ડેટાથી પોર્ન જોનાર લોકોની સંખ્યા વધી રહી છે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1