Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रणबीर के साथ नजर आएंगी श्रद्धा

पिछले काफी समय से चर्चा है कि ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर लव रंजन अब रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणबीर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है। पिछले दिनों से हिरोइन के नाम पर काफी चर्चा चल रही थी लेकिन अब डायरेक्टर ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है।
लव रंजन की यह फिल्म 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इसे लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रड्यूस करेंगे। बता दे कि हाल में एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा से रणबीर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह रणबीर को स्क्रीन पर देखना पसंद करती हैं और उनके साथ काम करके उन्हें खुशी होगी।
श्रद्धा ने यह भी कहा कि रणबीर की पहली ही फिल्म से वह उनसे काफी प्रभावित हैं और वह उन्हें बेहतरीन ऐक्टर मानती हैं। रणबीर अभी अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन दिखेंगे। दूसरी तरफ श्रद्धा की आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज के लिए तैयार है जिसमें उनके ऑपोजिट वरुण धवन दिखाई देंगे।

Related posts

अंदाजा नहीं था इतना प्यार मिलेगा राजी को : आलिया

aapnugujarat

પંજાબી સિંગર દલેર મહેંદી ભાજપમાં જોડાયા

aapnugujarat

‘मुंबई सागा’ में जॉन संग रोमांस करेंगी काजल अग्रवाल

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1