Aapnu Gujarat
રમતગમત

श्रीलंका के नए कोच बने मिकी आर्थर

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी कोच मिकी आर्थर दो साल के लिए श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम के नए कोच होंगे जबकि ग्रांट फ्लावर और डेविड सेकर सहयोगी स्टाफ के सदस्य होंगे। फ्लावर सीमित ओवरों के प्रारूप में टीम के बल्लेबाजी कोच होंगे जबकि सेकर नए गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाएंगे। श्रीलंका के मौजूदा मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघा हैं। ऑस्ट्रेलिया के शेन मैकडर्मोट को पहले ही टीम का नया क्षेत्ररक्षण कोच नियुक्त किया जा चुका है। श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डिसिल्वा के अनुसार, ये दो साल के अनुबंध पर टीम से जुड़ेंगे।
दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के राष्ट्रीय कोच रह चुके आर्थर पिछले आठ साल में श्रीलंका के 11वें कोच होंगे। आर्थर के मार्गदर्शन में टीम सबसे पहले इस महीने पाकिस्तान का दौरा करेगी।
पाकिस्तान ने आर्थर के मार्गदर्शन में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद इस कोच को बर्खास्त कर दिया था। पाकिस्तान की टीम विश्व कप में भी पहले दौर से बाहर हो गई थी। फ्लावर कुछ समय पहले तक बांग्लादेश प्रीमियर लीग टीम रंगपुर रेंजर्स के मुख्य कोच थे जबकि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों के साथ जुड़े रहे सेकर अमेरिका के गेंदबाजी कोच थे।

Related posts

मेसी की वापसी

aapnugujarat

સચિનની જેમ રમવું હતું, પણ એ શક્ય લાગ્યું નહીં : ધોની

aapnugujarat

पाकिस्तान ने बाबर आजम को नियुक्त किया टेस्ट कप्तान

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1