Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बारिश को लेकर नवरात्रि के खेलैया-आयोजक चिंतित

नवरात्रि को अब सिर्फ दो दिन बाकी है तब अहमदाबाद शहर सहित राज्यभर में बारिश जारी रही जिसे लेकर अब नवरात्रि खेलैया और आयोजक काफी चिंतित हो गये हैं ।
दूसरी तरफ, मौसम विभाग द्वारा अभी भी अहमदाबाद शहर सहित राज्यभर में तीन से पांच दिन तक भारी बारिश का पूर्वानुमान होने की वजह से खेलैया और नवरात्रि रास-गरबा आयोजकों की चिंता बढ़ गई है । अहमदाबाद शहर में पिछले तीन-दिन से हो रही बारिश को लेकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रास-गरबा के स्थल पानी से भर गये हैं । विशेष करके राज्य सरकार की वाइब्रेंट नवरात्रि की तैयारी जहां चल रही है यह जीएमडीसी ग्राउंड और रिवरफ्रंट सहित के पार्टी प्लॉट, फार्म हाउस और खुले प्लॉट पानी में जैसे डूब गये हैं, जिसे लेकर खेलैया अब बारिश नहीं हो इसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं रास-गरबा के आयोजकों के सभी आयोजन फ्लोप हो गये है । लेकिन गत दिन देर रात को भारी बारिश की वजह से राणिप सहित के कई क्षेत्र में तो नवरात्रि के रास-गरबा के लिए बांधे गये मंडप और होर्डिंग्स-बोर्ड उड़ गये ।
बारिश के वातावरण को लेकर अहमदाबाद शहर के जैसे ही वडोदरा, सूरत, राजकोट सहित के शहरों में भी नवरात्रि के रास-गरबा के आयोजन ठप हो गये । विशेष करके वडोदरा, सूरत और राजकोट में खेलैया का आनंद बिगड़ने पर वह काफी निराश हो गये है । युवाधन और नवरात्रि खेलैया अब बारिश एंट्री ले ऐसी प्रार्थना कर रहे हैं, आयोजक भी उनके आयोजन उल्टा पड़ने से संभवित नुकसान को लेकर काफी चिंतित हो गये हैं । यह शहरों में भी रास-गरबा के स्थलों, पार्टी प्लॉट, फार्म हाउस सहित के स्थलों पर बारिश का पानी आ गया है । अहमदाबाद शहर में पिछले तीन दिन से बारिश हो रही है, जिसमें भी गत देर रात को भारी बारिश ने शहर पर कहर बरपाया है । सिर्फ एक ही घंटे में शहर में डेढ़ से चार इंच तक बारिश दर्ज की गई । जिसकी वजह से राज्य सरकार की वाइब्रेंट नवरात्रि की तैयारी जहां चल रही है यह जीएमडीसी ग्राउंड तो जैसे पानी में डूब गया है ।

Related posts

મહિલા સુરક્ષા દિવસની ઉજવણીની સાથે નર્મદા જિલ્લામાં  મહિલા સશક્તિકરણ પખવાડીયાની ઉજવણીનો પ્રારંભ

aapnugujarat

वरमोर दलित युवक हत्याकांड : लापता पत्नी की जानकारी मिली

aapnugujarat

લોકસભા ચૂંટણી : કોંગીના ૭ ઉમેદવારોના નામ જાહેર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1