Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

आतंकवादी फिर से बालाकोट में सक्रिय, बड़ी साजिश में पाक : सेना प्रमुख

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा कि कश्मीर पर पाकिस्तान बड़ी साजिश रच रहा है। उन्होंने कहा कि बालाकोट में एक बार फिर से आतंकी सक्रिय हो गए हैं। चेन्नई में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीर घाटी में आतंकवादियों और पाकिस्तान से उनके संचालकों के बीच संचार टूट गया है, लेकिन लोगों के बीच लोगों के बीच संचार नहीं टूटा है। उन्होंने पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानों के संदर्भ में कहा कि बालाकोट हाल ही में फिर सक्रिय हो गया। आपको दें कि भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट 26 फरवरी को एयरस्ट्राइक कर आतंकी शिविरों को तबाह किया था।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को हमारे क्षेत्र में घुसाने के लिए संघर्ष विराम का उल्लंघन करता है। हम संघर्ष विराम उल्लंघन से निपटना जानते हैं। हमारे सैनिकों को पता है कि खुद को कैसी स्थिति में रखना और कार्रवाई करनी है। हम सतर्क हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि अधिकतम घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर दिया जाए।
सेना प्रमुख ने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ तत्वों द्वारा इस्लाम की व्याख्या जो संभवतः व्यवधान पैदा करना चाहते हैं, बड़ी संख्या में लोगों को दी जा रही है। मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि हमारे पास प्रचारक हैं जो इस्लाम के सही अर्थ को बताते हैं। उन्होंने कहा कि हमें सेना में ऐसे लीडर्स की जरूरत है, जो कहते हो कि मुझे फॉलो करो, लेकिन अब आगे बढ़ो। उन्होंने कहा कि भविष्य में साइबर युद्ध होगा और हमें ऐसे लीडर्स की जरूरत है तो इस पर निर्णय ले सकें।

Related posts

લોકસભા ચૂંટણી : ત્રીજા ચરણમાં ૬૩-૬૫ ટકા સુધી મતદાન થયું

aapnugujarat

निर्भया के दोषियों को 22 जनवरी को फांसी

aapnugujarat

લિવ ઈનમાં રહેતા કપલને જો બાળક થાય તો તે બાળકને પૈતૃક સંપતિમાં હક મળશે : SC

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1