Aapnu Gujarat
બિઝનેસ

रेल यात्रा के दौरान उठाएं मूवी देखने का लुत्फ

देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस अक्टूबर के पहले हफ्ते से चलने जा रही है। ये ट्रेन अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रल और दिल्ली से लखनऊ के बीच चलाई जाएगी। ये ट्रेन यात्रियों को बहुत सी खास सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। इस ट्रेन में एक मूवी कोच भी होगा जिसमें यात्री अपनी यात्रा के दौरान फिल्म देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। आईआरसीटीसी का वेस्टर्न जोन इन कोचों पर काम कर रहा है।
अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रल के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस में मूवी कोच होगा। मूवी कोच में रेक्लाइनर सीट के साथ-साथ स्क्रीन होगी। आईआरसीटीसी के वेस्टर्न जोन के ग्रुप जनरल मैनेजर राहुल हिमालियन ने बताया कि आईआरसीटीसी मूवी कोच को लेकर कई मल्टीप्लेक्स चेनों से बात कर रही है। ताकि इस सुविधा के माध्यम से हम अपने यात्रियों को एक अद्भुत अनुभव दे सकें।
खबरों के मुताबिक तेजस एक्सप्रेस में यात्री टिकट बुक कराते वक्त घर से स्टेशन और स्टेशन से घर तक कैब बुकिंग, सफर के दौरान अपनी पसंद का भोजन और व्हीलचेयर सुविधा का लाभ ले सकते हैं। ट्रेन के अंदर इंफोटेनमेंट, वाई-फाई, सीसीटीवी कैमरा, आग और धुएं का पता लगाने वाले यंत्र का इंतजाम होने के साथ-साथ चाय-कॉफी की वेंडिंग मशीन भी मुहैया कराई जाएगी।

Related posts

मारुति सुजुकी की बिक्री में बड़ी गिरावट, अगस्त में 33% घटी कारों की सेल

aapnugujarat

સેન્સેક્સમાં ૨૧૮ પોઈન્ટનો ઘટાડો

aapnugujarat

शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 264 अंक चढ़ा और निफ्टी 11023 पर बंद

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1