Aapnu Gujarat
રમતગમત

एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर मीडिया में आ रही खबरें गलत : एमएसके प्रसाद

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने उन खबरों को गलत बताया है, जिसमें कहा जा रहा था कि एमएस धोनी संन्यास ले रहे हैं । प्रसाद जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर रहे थे तो उनसे धोनी पर सवाल किया गया । प्रसाद ने इस दौरान कहा, एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर कोई अपडेट नहीं है । मीडिया में आ रही खबरें गलत हैं । दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को एक फोटो ट्‌वीट किया है, जिसमें उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी भी हैं । हालांकि, विराट के इस ट्‌वीट की टाइमिंग थोड़ी हैरान कर रही है । इस ट्‌वीट के बाद धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें लगने लगी हैं । बता दें कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास की घोषणा कर चुके हैं ।
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को अपने टि्‌वटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट किया है । यह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टी२० २०१६ के मैच का फोटो है । यह मुकाबला क्वॉर्टर फाइनल की तरह था । भारत ने इस मुकाबले में ६ विकेट से जीत हासिल की थी । कोहली ने तत्कालीन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए इस फोटो के साथ लिखा है कि इस मैच में मुझे इन्होंने फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था । ३० वर्षीय कोहली ने ट्‌वीट के साथ लिखा, यह एक मैच है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता । इस इंसान ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया । तस्वीर में मैच खत्म होने के बाद कोहली घुटने पर बैठकर जश्न मना रहे हैं और धोनी उनकी ओर बढ़ रहे हैं ।
२७ मार्च २०१६ को पीसीए स्टेडियम, मोहाली में खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । टीम ने २० ओवरों में १६० रन बनाए । इसके जवाब में भारत ने १९.१ ओवर में चार विकेट पर १६१ रन बनाकर मैच जीत लिया था । इस मैच में कोहली ने ५१ गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद ८२ रन बनाए वहीं धोनी ने १० गेंदों पर तीन चौकों की मदद से १८ रनों की पारी खेली । दोनों के बीच ६७ रनों की नाबाद साझेदारी हुई ।

Related posts

I’m ready for facing Federer in French Open semi’s : Nadal

aapnugujarat

વડાપ્રધાન મોદી દ્વારા વિરાટ કોહલીનો ફિટનેસ ચેલેન્જ હવે સ્વીકાર

aapnugujarat

ઈન્ડોનેશિયા ઓપન બેડમિન્ટન : સિંધુ, શ્રીકાંતનો પહેલા રાઉન્ડમાં વિજય

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1