Aapnu Gujarat
ગુજરાત

एनसीपी के गुजरात अध्यक्ष ‘शक्ति सेवा दल’ बनायेंगे

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री तथा एनसीपी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष शंकरसिंह वाघेला शुक्रवार को साबरकांठा के हिम्मतनगर के एक दिन के दौरे पर थे । यह दौरे के दौरान उन्होंने महत्वपूर्ण बयान देते हुए कहा कि, आगामी समय में भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ एनसीपी द्वारा आयोजित शक्ति सेवा दल एक श्रेष्ठ विकल्प बनेगा । उपचुनाव में कांग्रेस के साथ चर्चा हो रही होने का बताया । इस तरह बापू ने गुजरात में शक्ति सेवा दल बनाने का स्पष्ट संकेत दिया है ।
शंकरसिंह वाघेला ने आगे बताया कि, भाजपा और कांग्रेस में जिन लोगों का आवाज दबाव गया है तथा जिनको न्याय नहीं मिल सके ऐसे सभी मामलों का एक प्लेटफॉर्म दिया जाएगा । आगामी १३ सितम्बर को अहमदाबाद में रिवरफ्रन्ट पर १० हजार से ज्यादा युवक-युवतियों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा । जिसके द्वारा गुजरात में शक्ति प्रदर्शन भी किया जाएगा ।
गुजरात में खाली हुए सीटों पर विधानसभा आगामी उपचुनाव कराया जाएगा इसे लेकर बापू ने बताया कि, कांग्रेस के साथ हो गई है और अच्छे उम्मीदवार उतारने की चर्चा भी की है आपको उतारना हो तो आप उतारना और यदि आपका उम्मीदवार अच्छा नहीं है तो मैं उतारूंगा । अच्छा परिणाम आये बीजेपी सरकार के विरोध में ऐसा मेरा मानना है । आपके पुत्र का महेन्द्रसिंह का नाम भी बायड सीट के लिए सुना जा रहा है तब इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरी किसी के साथ बात नहीं हुई और जो कुछ निश्चित हो इसमें मुझे कोई आपत्ति नहीं है । हालांकि, शुक्रवार को जिस प्रकार से स्थानीय कार्यकर्ता तथा समर्थकों सहित लोगों की भीड़ लग गई । यह देखते हुए शंकरसिंह वाघेला आगामी समय में अभी भी कुछ नया करे तो आश्चर्य नहीं ।

Related posts

જેતપુરમાં સોશિયલ ડિસ્ટન્સ સાથે ઉજવાઇ ડો. આંબેડકર જન્મજયંતિ

editor

થરા નગર પાલિકા દ્વારા ‘‘નમામિ દેવી નર્મદે મહોત્સવ – ૨૦૧૯’’ નો કાર્યક્રમ રાણકપૂર ખાતે યોજાયો

aapnugujarat

વસ્ત્રાલમાં સ્પા સેન્ટરમાં તોડ કરવા ગયેલો શખ્સ ઝડપાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1