Aapnu Gujarat
રમતગમત

मिस्बाह ने पाकिस्तानी टीम के मुख्य कोच के लिए किया आवेदन

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया है। आपको बता दें कि मिस्बाह उल हक अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की क्रिकेट समिति में थे, जहां से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि ऐसी भी खबरें हैं कि हितों के टकराव से बचने के लिए मिस्बाह ने बोर्ड क्रिकेट कमिटी से इस्तीफा दिया है। पीसीबी ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि मिस्बाह ने पीसीबी के निदेशक (अंतर्राष्ट्रीय) जाकिर खान को अपना इस्तीफा सौंपकर टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया है। 
पीसीबी ने मिस्बाह उल हक की तरफ से जानकारी देते हुए बताया है कि मैं (मिस्बाह उल हक) मुख्य कोच पद के लिए आवेदन कर रहा हूं और मैं इस चीज से पूरी तरह से अवगत हूं कि मुझे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। मैं जानता हूं कि इस चुनौतीपूर्ण काम के लिए काफी अच्छे प्रशिक्षित लोगों ने भी आवेदन किया है। हालांकि कुछ समय पहले तक जब मिस्बाह उल हक से पाकिस्तानी टीम के कोच बनने की रेस को लेकर सवाल किया जाता था तो वो इस तरह की बातों का खंडन कर रहे थे। 
मिस्बाह उल हक पिछले दिनों पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन पर भी सवाल खड़े कर चुके हैं। विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर मिस्बाह ने शोएब मलिक और सरफराज अहमद जैसे सीनियर खिलाड़ियों पर निशाना साधा था। पाकिस्तान के सबसे सफल और लंबे समय तक टेस्ट कप्तान रहे मिसबाह ने साल 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह इसी साल मार्च में पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नमेंट में पेशावर जालमी के लिए खेले। इतना ही नहीं करीब पांच महीने पहले तक मिस्बाह पेशेवर क्रिकेट खेल रहे थे।

Related posts

પીસીબીને લપડાકઃ આઈસીસીએ બીસીસીઆઈ પરના રૂ.૪૫૦ કરોડના દાવાને ફગાવ્યો

aapnugujarat

જેસન હોલ્ડર ખભાની ઇજાના કારણે બાંગ્લાદેશ પ્રવાસથી બહાર

aapnugujarat

એલેક્સ હેલ્સને ઇંગ્લેન્ડની ટીમમાંથી કર્યો બહાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1