Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

ओवैसी का मोदी सरकार पर निशाना, कानून में सुधार से ही रुक सकती है मॉब लिंचिंग

मॉब लिंचिंग को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए सोमवार को ओवैसी ने कहा, मेरे विधेयक में मॉब लिंचिंग को रोकने के लिए मौजूदा व्यवस्था में सुधार करके स्वतंत्र जांच और मुकदमा चलाना प्रस्तावित था। जब तक गलती करने वाले पुलिसकर्मी और आरोपी समय सीमा के अंदर दंडित नहीं होते हैं, तब तक मॉब लिचिंग नहीं रुकेगी। ये रॉकेट साइंस नहीं है।
कुछ दिन पहले झारखंड में तबरेज अंसारी नाम के एक शख्स को जय श्री राम का नारा नहीं लगाने की वजह से भीड़ ने पीट-पीट कर मार दिया था। इस मामले पर काफी विवाद हुआ और इसकी चर्चा संयुक्त राष्ट्र तक में सुनी गई। इस मुद्दे पर भी असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार को घेरा कहा कि ‘संघियों ने ऐसे कारनामे किए हैं, जिनकी चर्चा आज संयुक्त राष्ट्र में भी हो रही है।
हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने टि्वटर पर लिखा, शाबाश, संघी मॉब लिंचर्स, आपने अपने अमानवीय कारणों से भारत के सम्मान को ठेस पहुंचाई है, जिसका जिक्र संयुक्त राष्ट्र में भी किया जा रहा है। स्कॉटलैंड के जज ने बिल्कुल ठीक कहा है ये संविधान की लिंचिंग है।

Related posts

રાજસ્થાનમાં ભાજપના ભૂતપૂર્વ હોદ્દેદારની ગોળી મારી હત્યા

aapnugujarat

Kamal Haasan’s MNM kickstarts candidate selection process for local body polls

aapnugujarat

મોદી ૫૦ કરોડ ભારતીયો માટે નવી યોજના લાવવા સુસજ્જ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1