Aapnu Gujarat
રમતગમત

नाम और नंबर वाली जर्सी में नजर आई टीम इंडिया

टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगुआ के मैदान पर जब पहला टेस्ट मैच खेलने उतरेगी तो सबकी नजरें टीम इंडिया की नई जर्सी पर भी होगी। आईसीसी पहले ही आदेश दे चुका है कि अब टेस्ट क्रिकेट में भी खिलाड़ी वर्दी पर अंक के साथ खेलेंगे। इस क्रम की शुरुआत एशेज से हो चुकी है। अब टीम इंडिया भी पहली बार इन अंकों वाली जर्सियों में दिखेगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपनी वनडे वाली जर्सी के अनुरूप ही अंक 18 मिला है। इसी तरह रहाणे, पुजारा, पंत और शमी भी नई वर्दी में नजर आए हैं। 
नई जर्सी में सबसे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत, अंजिक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव ने फोटोशूट कराया है जो सोशल मीडिया पर वायरल चल रहा है। बता दें कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज जीत चुकी है। अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने अपना अभियान शुरू करना है। भारतीय टीम का पहला टेस्ट 22 अगस्त तो दूसरा 30 अगस्त को होना है। 
टीम इंडिया पहले टेस्ट में जीत के साथ टेस्ट सीरीज की भी विजयी शुरूआत करना चाहेगी। टेस्ट सीरीज को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही बोल चुके हैं कि इस चैम्पियनशिप में बल्लेबाजों को मुश्किल होगी क्योंकि इससे खेल की एक बड़ी योजना बनेगी। लेकिन इससे टेस्ट क्रिकेट को और रोचक बनाने का राह भी आसान हो जाएगा।

Related posts

चेन्नई के बल्लेबाजों को ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत : सहवाग

editor

जोफ्रा आर्चर ने तोड़ी कंगारुओं की कमर, चटकाए 6 विकेट

aapnugujarat

દક્ષિણ આફ્રિકાએ ચોથી વન-ડે જીતી શ્રેણી જીવંત રાખી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1