Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बोपल में पानी की टंकी गिरने से 2 की मौत, 5 लोग जख्‍मी

बोपल इलाके में करीब 25 साल पुरानी पानी की टंकी गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच जख्‍मी हो गए। घटनास्थल के नजदीक में ही स्‍कूल है, लेकिन बच्‍चों के बाहर नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। 
अहमदाबाद के बोपल इलाके में संस्कृति फ्लैट व तेजस सकूल के पास बनी एक पुरानी पानी की टंकी सोमवार दोपहर अचानक ढह गई। टंकी के मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों को फायर ब्रिगेड व राहतकर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया। अहमदाबाद के कलक्‍टर विक्रांत पांडे ने बताया कि पानी की टंकी बीस से पच्‍चीस साल पुरानी है। हादसे की जांच कराई जाएगी। पांडे ने हादसे में दो लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है, जबकि पांच को सुरक्षित निकाला गया।
इस घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में रोष व्‍यापत है। उनका कहना है कि प्रशासन से टंकी को हटाने को लेकर कई बार अर्जी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पास में ही स्‍कूल है, लेकिन हादसे के वक्‍त बच्‍चे बाहर नहीं थे। घटनास्‍थल पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां राहत व बचाव के काम में जुटी हुई हैं। अहमदाबाद कलक्‍टर विक्रांत पांडे ने इस घटना के सघन जांच कराने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की बात कही है।

Related posts

कृष्णनगर क्षेत्र में रहते वकील के आवास पर ५.०६ लाख की चोरी

aapnugujarat

मंदी की बात सिर्फ हवा है, राज्य सरकार लोगों के लिए काम कर रही है : सीएम रूपानी

aapnugujarat

साबरमती आश्रम की शताब्दी पर ही आश्रमवासियों के उपवास

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1