Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत में पति ने पत्नी समेत अपने 3 बच्चों पर फेंका तेजाब

सूरत में एक ही परिवार के चार लोगों पर एसिड अटैक हुआ है। हमला केवल परिवार के व्यक्ति द्वारा ही किया गया। पति ने नींद के दौरान अपनी पत्नी, दो बेटियों और बेटे पर एसिड अटैक किया। तीनों को तत्काल इलाज के लिए सूरत के शिमर अस्पताल पहुंचाया गया। सूरत के पूना गाँव की हरिधाम सोसाइटी की यह घटना है। बताया जा रहा है कि पति ने देर रात अपने ही परिवार के चार सदस्यों पर तेजाब से हमला कर दिया। और परिवार के तीनों सदस्य अत्यंत रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। सोसाइटी में रहने वाले छगनभाई के परिवार में पिछले तीन साल से पारिवारिक कलेश करते आ रहे है जिसके कारणजिसके चलते उन्होंने अपने ही परिवार के लोगों पर एसिड से हमला कर दिया।
बताया जा रहा है कि मंदी के कारण छगन भाई के पास घर चलाने के लिए कोई काम नही था।और ऊपर से छगन भाई को शराब पीने की बुरी आदत थी। शराब पीने के लिए जब छगन भाई ने अपनी पत्नी से पैसा मांगा तो पैसा न मिलने पर झगड़ा कर शराबी पति ने पत्नी समेत 3 बेटियों और एसिड फेंक हमला कर दिया। पत्नी समेत 3 बेटियों के मुँह पर एसिड से हमला किया जिससे पत्नी और बेटियों का चेहरा घायल हो गया है। 
गुजरात मे फिलहाल शराब पर पाबंदी लगाई गई है लेकिन फिर भी शराब न मिलने पर परिवार को पीटने अथवा हमले की घटनाएं सामने आती है। लेकिन फिर भी प्रशासन गहरी निंद्रा में सोता रहता है। आज फिर एक ऐसी ही घटना सूरत से सामने आई लेकिन अब सवाल ये है कि सरकार 3 वर्ष पूर्ण होने पर खुशी मनाने जा रही है लेकिन इस परिवार की वेदना सुनेगी सरकार की फिर ऐसे ही शराबी दारू पीकर अपने परिवार पर जुल्म करते रहेंगे ?

Related posts

अहमदाबाद में बढ़े सर्दी-खांसी के मरीज

editor

માનવ તસ્કરી કાંડમાં મહિલા દલાલ માયા પકડાઇ

aapnugujarat

हिंतमनगर में कक्षा-१२वीं के छात्र की आत्महत्या से सनसनी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1