Aapnu Gujarat
ગુજરાત

केशवबाग के पास दो कार, ट्रक के बीच ट्रिपल दुर्घटना

शहर के सेटेलाइट क्षेत्र में केशवबाग के पास बुधवार को सुबह में दो कार और एक ट्रक के बीच ट्रिपल दुर्घटना हुई । जिसमें इको कार के चालक को गंभीर चोटें आई है । जिसकी वजह से उसे तुरंत उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया । इको कार के चालक की हालत गंभीर होने की जानकारी मिल रही है । घटना के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई । इस पूरे मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज करके जांच शुरू कर दी है ।
अहमदाबाद में रोजाना बढ़ रहे वाहनों और आबादी की वजह से ट्राफिक की समस्या और इसकी वजह से अक्सर दुर्घटनाओं की वजह से मौत की घटनाएं लगातार दर्ज होती है ।
बुधवार को सुबह में शहर के सेटेलाइट क्षेत्र में केशवबाग रोड के पास दो कार और एक ट्रक के बीच ट्रिपल दुर्घटना हुई । यह ट्रिपल दुर्घटना में यह इको कार, आई २० और ट्रक के बीच दुर्घटना हुई । जिसमें इको कार चालक को सबसे ज्यादा चोटें आई जिसकी वजह से उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया । दुर्घटना में ट्रक के साथ इको कार टकरा गई । जिसकी वजह से पीछे आ रही आई २० भी टकरा गई । दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई । ट्रिपल दुर्घटना की वजह से यह रोड पर ट्राफिकजाम हो गया और इस घटना की वजह से सनसनी मच गई । दुर्घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी वहां तुरंत पहुंच गई और दुर्घटना मामले में जरूरी अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

શંકરસિંહ વાઘેલાએ એનસીપી સાથે કરી બેઠક

aapnugujarat

19 जनवरी से मुंबई से अहमदाबाद के बीच शुरू होंगी तेजस एक्सप्रेस

aapnugujarat

डिवोर्सी आंटी की प्रेमजाल में फंस कलापीनगर क्षेत्र के युवक ने जान दी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1