Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सुषमा स्वराज के निधन के मद्देनजर निर्धारित अपने सभी कार्यक्रम रूपाणी सरकार ने किए रद्द

गुजरात सरकार और सत्तारूढ़ बीजेपी ने पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन के मद्देनजर बुधवार को निर्धारित अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए। राज्य में सतारुढ़ बीजेपी सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था, जिसे तत्काल रद्द करने का फैसला किया गया है। 
आधिकारिक जानकारी के अनुसार, गुजरात सरकार सीएम विजय रुपाणी के तीन साल का कार्यकाल पूरा करने के अवसर पर गांधीनगर में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने वाली थी। हालांकि, अधिकारियों ने एक विज्ञप्ति में बताया कि सुषमा स्वराज के निधन के बाद कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी ने एक विज्ञप्ति में बताया है कि राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी ने बुधवार को सदस्यता अभियान सहित अपने विभिन्न कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है। 
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया था। सुषमा के निधन के बाद बुधवार को उनका पार्थिव शरीर दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय में दर्शन के लिए रखा गया। यहां तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों, केंद्र सरकार के मंत्रियों और दलों के शीर्ष नेताओं ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Related posts

ગુલાબચંદ પટેલને કાવ્ય રંગોલી માતૃત્વ મમતા સન્માન-૨૦૧૮ એનાયત

aapnugujarat

શામળ પટેલની ગુજરાત મિલ્ક માર્કેટીંગ ફેડરેશનના ચેરમેનપદે વરણી

editor

મુખ્યમંત્રીશ્રીને GNFC-ગુજરાત નર્મદાવેલી ફર્ટીલાઇઝર્સ એન્ડ કેમિકલ્સ લિમીટેડનો રૂા. ૩ર કરોડ ડિવીડન્ડ ચેક અર્પણ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1