Aapnu Gujarat
રમતગમત

एशेज 2019 : पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का एलान

इंग्लैंड ने जोफ्रा आर्चर को अगले सप्ताह एजबेस्टन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम में चुना है। विश्व कप फाइनल में मैच मैच विनिंग सुपर ओवर देने वाले आर्चर ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। चोट से उबरने के बाद जोफ्रा बर्मिंघम में पदार्पण कर सकते हैं। आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेलने वाले लुईस ग्रेगरी और मैन ऑफ द मैच रहे जैक लीच को बाहर किया गया है। आयरलैंड के खिलाफ टीम में आराम दिए जाने के बाद बेन स्टोक्स और जोस बटलर की वापसी हुई है। 
सितंबर 2017 में ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुई घटना के बाद स्टोक्स को पहली बार टेस्ट उप-कप्तानी के लिए फिर से नियुक्त किया गया। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आर्चर बर्मिंघम में टेस्ट में डेब्यू कर पाते हैं या नहीं? क्योंकि ये तेज गेंदबाज साइड इंजरी से गुजर रहा है। हालांकि आर्चर ने शुक्रवार शाम विटैलिटी टी 20 ब्लास्ट में ससेक्स के लिए खेला था जहां उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। फिर भी इंग्लैंड उनकी कंडीशन को मॉनीटर करेगा।

इंग्लैंड टीम:-

जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जिमी एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करन, जोए डेनली, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स।

Related posts

ઓસ્ટ્રેલિયા સામેની શ્રેણીમાં હાર્દિક પંડ્યા ઇજાગ્રસ્ત થતાં આઉટ

aapnugujarat

वनडे सीरीज से बाहर हुए रबादा

editor

विश्व कप में भारत के युवराज हो सकते है पांड्या : मैक्ग्राथ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1