Aapnu Gujarat
બિઝનેસ

वेव ग्रुप का बटवारा मनप्रीत सिंह और भाई राजू चड्ढा के बीच होगा

15 हजार करोड़ रुपये के वेव ग्रुप का दिवंगत पोंटी चड्ढा के बेटे मनप्रीत सिंह चड्ढा और उनके छोटे भाई राजिंदर (राजू) चड्ढा के बीच बंटवारा होगा। इस मामले से वाकिफ दो सूत्रों ने यह जानकारी दी है। वेव ग्रुप में बंटवारे की योजना लॉ फर्म AZB ऐंड एसोसिएट्स की सलाह पर तैयार की गई है। इसके मुताबिक, ग्रुप का 64 पर्सेंट हिस्सा मनप्रीत सिंह चड्ढा को मिलेगा। उनके पास ग्रुप के रियल एस्टेट कारोबार का जिम्मा होगा। उन्हें ग्रुप की ज्यादातर चीनी मिलें, मॉल और बेवरेज प्लांट्स भी मिलेंगे। ग्रुप का 36 पर्सेंट बिजनस राजू चड्ढा को मिलेगा। सूत्र ने बताया कि इसमें शराब कारोबार शामिल है। राजू चड्ढा को शराब डिस्ट्रीब्यूशन, डिस्टिलरी और ब्रुवरीज बिजनस मिलेगा। उन्हें नोएडा सेक्टर 18 स्थित 41 मंजिला इमारत ‘वेव वन भी मिलेगी, जिसमें 20 लाख वर्ग फुट का बिल्ट-अप एरिया है। 
सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंवेव ग्रुप में बंटवारे की योजना से जुड़े एक शख्स ने बताया, शराब कारोबार में उत्तर प्रदेश और पंजाब में बड़ा डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क शामिल है। इसमें दो डिस्टिलरी और एक ब्रुवरी शामिल है। इन पर राजू चड्ढा का नियंत्रण रहेगा। फिल्म प्रॉडक्शन और वितरण कारोबार भी उन्हें ही मिलेगा। 
इस खबर को लेकर पूछे गए सवालों का वेव ग्रुप के प्रवक्ता ने जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘यह परिवार का अंदरूनी मामला है। राजू चड्ढा के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि बंटवारे को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ। दोस्ताना माहौल में इस बारे में फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया, दोनों पक्ष इसके लिए समझौते पर दस्तखत भी कर चुके हैं।

Related posts

બીજી બેંકોને ૧૧૩૦૦ કરોડ ચુકવવા પીએનબીને આદેશ

aapnugujarat

दिवालिया हो सकती है DHFL

aapnugujarat

हाउसिंग प्रॉजेक्ट पूरा करने के लिए स्पेशल फंड बनेगा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1