Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में रितिक के ऑपोजिट नजर आएंगी कटरीना

पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाया जा रहा है । इसमें अमिताभ बच्चन वाला रोल रितिक रोशन निभाएंगे । अब खबर आ रही है कि रीमेक में हेमा मालिनी वाला रोल कटरीना कैफ निभाने जा रही हैं । हिंदी की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनने जा रहा है और इसमें रितिक रोशन लीड रोल में होंगे । अगर रिपोट्‌र्स की मानें तो फिल्म में रितिक के साथ फिल्म बैंग बैंग की को-स्टार कटरीना फीमेल लीड में दिखाई देंगी और वही किरदार निभाएंगी जो हेमा मालिनी ने निभाया था । पहले ऐसी खबर सामने आ रही थी कि इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया जा सकता है ।
हालांकि अब फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने कन्फर्म किया है कि इस रोल के लिए कटरीना को ही कास्ट किया जा रहा है । रिपोट्‌र्स के मुताबिक, इस रोल के लिए फिल्म के मेकर्स कई ए-लिस्ट वाली हिरोइनों के नाम पर विचार कर रहे थे । यह उनके लिए एक कठिन फैसला था लेकिन बाद में उन्हें यही लगा कि कटरीना ही इस रोल के लिए फिट होंगी । कटरीना भी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं ।
बता दें कि ऑरिजनल फिल्म सत्ते पे सत्ता ७ भाइयों की कहानी थी और अमिताभ बच्चन ने सबसे बड़े भाई के अलावा डबल रोल भी निभाया था । रीमेक में अमिताभ के रोल में रितिक रोशन होंगे । अभी अन्य किरदारों की कास्टिंग होना बाकी है और इसमें कुछ समय लग सकता है ।

Related posts

Rakhi Sawantને દુબઈમાં મળ્યો નવો પ્રેમી

aapnugujarat

અનિલ કપૂરના આવાસ પર બોલિવુડ હસ્તીઓ એકત્રિત

aapnugujarat

अक्षय ने शेयर किया हैं सॉन्ग ‘बाला’ का टीजर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1