Aapnu Gujarat
મનોરંજન

फिल्म बनाकर योग को पॉपुलर करना चाहती हूं : शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। लोग उन्हें योग एक्सपर्ट के तौर पर भी जानते हैं। वह मानती हैं कि योग पर फिल्म बनाकर इसे और लोकप्रिय किया जा सकता है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पिछले 18 सालों से योग कर रही हैं और लगातार लोगों को इसके लिए प्रेरित भी कर रही हैं। निरंतर अपनी फिटेनस वीडियोज, मोबाइल एप और किताबों के जरिये और लाइव इवेंट्स में प्रस्तुति करके वह कोशिश करती रहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग योग से जुड़ें।
लाइफ इन अ मेट्रो (2007) और दोस्ताना (2008) जैसी फिल्मों में काम करने वाली इस अभिनेत्री से बेहतर योग को फिल्मी पर्दे पर कौन दर्शा सकता है? इस पर उनका कहना है, ‘फिल्म उस पर बननी चाहिए, जिसने योग को आगे बढ़ाया। यह जानने के लिए कि योग की जड़ें कहां हैं और भारत में यह कैसे लोकप्रिय हुआ और आज दुनियाभर में प्रचलित है। 11 साल बाद शिल्पा फिल्मों से कमबैक करने वाली हैं। वह उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं होतीं, जो योग को धर्म से जोड़ते हैं। 
योग विज्ञान है। कई लोगों को लगता है कि यह एक धार्मिक चीज है। यह सरासर गलत धारणा है और लोगों को इस बात से परिचित कराना जरूरी है। मुझे लगता है कि एक फिल्म इस काम को बेहतर तरीके से कर सकती है। 44 साल की शिल्पा एक फिटनेस आइकन हैं। वह कहती हैं, ‘विदेश से लोग आकर यहां सीखते हैं और फिर इस सीख को अपने देश लेकर जाते हैं। तो क्यों न हम इसको कैश करें और एक बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचें।

Related posts

ડોક્ટરજી ફિલ્મમાં ખુબ જ મહેનત કરી છે : રકુલપ્રિત

editor

‘RRR’ એ પાર કર્યો 900 કરોડનો આંકડો

aapnugujarat

रणबीर बिलकुल अलग तरह के कलाकार है : अमिताभ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1