Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रणबीर बिलकुल अलग तरह के कलाकार है : अमिताभ

बॉलिवुड में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से ऐक्टिंग के लिए प्रशंसा पाना किसी अवॉर्ड पाने से कम नहीं है । अगर आपको विश्वास न हो तो इस बारे में रणबीर कपूर से पूछ सकते हैं । अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की काफी तारीफ की है । बता दें कि अमिताभ आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ मेें रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे ।
एक पब्लिकेशन हाउस से बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि हालांकि अभी तक उन्होंने ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है लेकिन वह फिल्म ब्लैक के समय उनके साथ काम कर चुके है । दरअसल उस समय रणबीर संजय लीला भंसाली के आसिस्टेंट डायरेक्टर थे । इस बारे में याद करते हुए अमिताभ ने बताया कि उस समय किस तरह रणबीर चाइल्ड आर्टिस्ट आयशा कपूर को फिल्म के सेट पर ऐक्टिंग की ट्रेनिंग दिया करते थे । आयशा ने फिल्म में रानी मुखर्जी के बचपन की भूमिका निभाई थी । अमिताभ बच्चन इससे काफी प्रभावित हो गए थे ।
उन्होंने कहा, रणबीर बिलकुल अलग तरह के कलाकार है । उन्होंने बहुत कुछ खास काम किया है । मैं उन्हें बताता रहता हूं कि वह गॉड गिफ्ट है और मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं । बता दें कि रणबीर के अलावा अमिताभ अपनी अगली फइल्म में रणबीर के पिता ऋषि कपूर के साथ १०२ नॉट आउट में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे । इस फिल्म में अमिताभ एक १०२ साल के बुजुर्ग के किरदार में जबकि ऋषि कपूर ७५ साल के बूढे़ के रोल में दिखाई देंगे ।

Related posts

जुली-२ के तीन विडियो लीक होने से परेशानी बढ़ी

aapnugujarat

સોનમની વધુ બે ફિલ્મ આ વર્ષે રજૂ કરાશે

aapnugujarat

રિતિકને લઇ નવી ફિલ્મની ટુંકમાં જાહેરાત થઇ શકે છે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1