Aapnu Gujarat
રમતગમત

प्रो कबड्डी लीग : आज भिड़ेंगे तेलुगु टाइटंस और यू मुंबा

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आगाज शनिवार से हो रहा है। तीन महीने चलने वाली इस लीग का फाइनल मैच 19 अक्टूबर 2019 को खेला जाएगा। पहले मैच में तेलुगु टाइटंस और यू मुंबा के बीच मुकाबला होगा। लीग का पहला मैच हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच शनिवार को ही मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स का मुकाबला पटना पाइरेट्स से होगा। पटना पाइरेट्स भी तीन बार की चैंपियन रही है। ये मैच भी गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा।
प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। कई खिलाड़ियों की टीमें बदल चुकी हैं तो वहीं कई टीमों के कप्तान बदल दिए गए हैं। इस बार तेलुगु टाइटंस ने पिछले सीजन के हीरो सिद्धार्थ देसाई को सबसे महंगे दाम में साइन किया और इसी कारण उन्होंने राहुल को रिलीज कर दिया। हालांकि, मौके का फायदा उठाते हुए तमिल थलाइवाज ने राहुल को अपने साथ जोड़ लिया। लगभग सभी टीमों ने अपने हिसाब से सही कॉम्बिनेशन तैयार किया है।
प्रो कबड्डी लीग के पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में टीम के कप्तान भी बदले गए हैं, टीम मालिकों ने कुछ खिलाड़ियों की कप्तानी बरकरार रखी है, लेकिन पिछले सीजन खराब प्रदर्शन करने वाली टीमों ने नए सीजन के लिए कप्तान बदला है और उन्हें उम्मीद है कि ऐसा करने से इस सीजन उनकी किस्मत बदल जाएगी।

Related posts

બાંગ્લાદેશને કચડી નાંખી ભારતની ફાઈનલમાં કૂચ

aapnugujarat

स्मिथ टेस्ट में तेज २५ शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने

aapnugujarat

सेरेना और ओसाका टोरंटो टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1