Aapnu Gujarat
રમતગમત

इंडोनेशिया ओपन : पीवी सिंधू और श्रीकांत की जोड़ी पेश करेगी भारतीय चुनौती

इंडोनेशिया ओपन बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट में पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत भारतीय चुनौती को पेश करेंगे। ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुकीं पीवी सिंधू करीब एक महीने के ब्रेक के बाद बैडमिंटन कोर्ट में नजर आएंगी। पीवी सिंधू इस टूर्नामेंट में खिताब के सूखे को भी खत्म करना चाहेंगी, क्योंकि सिंधू ने पिछले साल दिसंबर में विश्व टूर फाइनल में गोल्ड मेडल जीता था। उसके बाद से ही वो कोई खिताब नहीं जीत सकी हैं। हालांकि इस वो दो बार सेमीफाइनल में जरूर पहुंची हैं। इस टूर्नामेंट में साइना नेहवाल को भी हिस्सा लेना था, लेकिन चोट की वजह से वो इसमें हिस्सा नहीं ले पाएंगी।
इंडोनेशिया ओपन टूर्नामेेेेंट में पीवी सिंधू अपने अभियान की शुरुआत जापान की अया ओहोरी के खिलाफ करेंगी। वहीं क्वार्टर फाइनल में उनका सामना जापान की नोजोमी ओकुहारा से हो सकता है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले पीवी सिंधू ने कहा है कि मुझे ऐसा लगता है कि और बेहतर करने की जरूरत है, मैंने मानसिक और शारीरिक फिटनेस पर काम किया है। मैं अपने कौशल पर बहुत अधिक काम कर रही हूं। 
इंडोनेशिया ओपन के पुरुष वर्ग में दुनिया के नौवें नंबर के खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत भी भारत की तरफ से चुनौती पेश करेंगे। उनका मुकाबला जापान के केंता निशिमोतो के खिलाफ होगा। किदांबी श्रीकांत निशिमोतो के खिलाफ अपनी फॉर्म और फिटनेस को परखेंगे। श्रीकांत को सुदिरमन कप से पहले घुटने में चोट लग गई थी। श्रीकांत इस साल इंडिया ओपन के फाइनल में पहुंचे थे। बी साई प्रणीत पहले दौर में हांगकांग के वोंग विंग की विंसेंट से, जबकि एचएस प्रणय चीन के दूसरे वरीय शी युकी से टकराएंगे। अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला युगल जोड़ी का सामना पहले दौर में विवियन हू और याप चेंग वेन की मलयेशियाई जोड़ी से होगा।

Related posts

सचिन का वर्ल्ड रेकॉर्ड तोड़ने से २७ रन दूर हैं रोहित शर्मा

aapnugujarat

मामूली बदलावों के साथ BCCI संविधान को सुप्रीम ने दी मान्यता

aapnugujarat

भारतीय युवा टेनिस खिलाड़ी नागल का भविष्य उज्ज्वल : फेडरर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1