Aapnu Gujarat
મનોરંજન

बाटला हाउस: ‘ओ साकी’ के नए वर्जन से खुश नहीं हैं कोइना मित्रा

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस’ के मेकर्स ने नोरा फतेही पर फिल्माए गए डांस नंबर ‘ओ साकी साकी’ का टीजर शुक्रवार को रिलीज कर दिया है। इस टीजर को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन इस गाने के पहले वर्जन में नजर आईं ऐक्ट्रेस कोइना मित्रा कुछ खास खुश नहीं हैं।
ऑरिजनल साकी साकी सॉन्ग साल 2004 में आई फिल्म ‘मुसाफिर’ में कोइना मित्रा और संजय दत्त पर फिल्माया गया था। कोइना ने सोशल मीडिया पर इस गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर नाखुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मुसाफिर फिल्म का मेरा गाना साकी-साकी रीक्रिएट किया गया है। सुनिधि, सुखविंदर और विशाल-शेखर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था। मुझे नया वर्जन पसंद नहीं आया, इसे बर्बाद कर दिया गया। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को पछाड़ दिया था। ऐसा क्यों किया बाटलाहाउस क्यों? ट्वीट के लास्ट में कोइना ने नोरा फतेही की तारीफ करते हुए लिखा, ‘नोरा एकदम गजब की हैं। उम्मीद है कि वह हमारे सम्मान को बचा लेंगी।
इस बीच बता दें कि निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी ‘बाटला हाउस’ आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और प्रभास की ‘साहो’ से होगा।

Related posts

कपिल शर्मा टेलिविजन के पर्दे पर लौटने के लिए तैयार

aapnugujarat

સેક્સી કિમ કરદાશિયા ટુંક સમયમાં ભારત આવી શકે

aapnugujarat

ઇલિયાના અજય દેવગનની સાથે ફરી નજરે પડશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1