Aapnu Gujarat
મનોરંજન

वायरल हो रही है रणवीर सिंह की लंबे बालों में तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं । सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह की अपनी अलग ही स्टाइल है । उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । अब उनकी ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसमें वह लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं । हाल में सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में रणवीर सिंह लंबे बालों में अपनी एक फ्रेंड के साथ दिखाई दे रहे हैं । यह तस्वीर रणवीर सिंह के फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है । तस्वीर में रणवीर सिंह की उम्र भी काफी कम दिखाई दे रही है ।
बता दें कि हाल में रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘८३’ में रणवीर सिंह की घुंघराले बालों में तस्वीर सामने आई थी । लेकन इस पुरानी तस्वीर में रणवीर के लंबे बाल स्ट्रेट हैं ।
वैसे बता दें कि कॉफी विद करण में भी एक बार दीपिका पादुकोण ने भी कहा था कि उन्हें रणवीर की ड्रेसिंग सेंस को झेलना पड़ता है । वर्क फ्रंट की बात करें तो पद्मावत, सिंबा और गली बॉय जैसी तीन सुपरहिट फिल्में देने के बाद रणवीर अब कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ८३ में कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे । इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगे । इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, और जाह्नवी कपूर भी दिखाई देंगी ।

Related posts

पद्मावत का अनुभव कलाकार के लिए डराने वाला : शाहिद

aapnugujarat

ઇલિયાના ડિક્રુઝ ગર્ભવતી હોવાની બોલીવુડમાં ચર્ચા

aapnugujarat

દિશા વાકાણીએ દીકરાને જન્મ આપ્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1