Aapnu Gujarat
રમતગમત

इस बार खिताब जीतने का बेहतरीन मौका : मॉर्गन

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचने के बाद कहा कि उनकी टीम इस मौके का पूरा फायदा उठाकर वर्ल्ड कप खिताब जीतना चाहती है। मॉर्गन ने कहा, बहुत खुश हूं। हम प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने इतना समर्थन किया। एजबेस्टन में हमने भारत को हराया था और हम उसी आत्मविश्वास के साथ यहां आए थे।
रविवार को होने वाले फाइनल के बारे में मॉर्गन ने कहा, पिछले वर्ल्ड कप फाइनल में जब टीम पहुंची थी तो मैं 6 साल का था। मुझे इतना ज्यादा याद नहीं है। हमने इसकी हाइलाइट ही देखी थी। उन्होंने कहा, हमारे पास मौका है, बहुत बड़ा मौका। 2015 के बाद हमारी टीम ने शानदार सुधार किया है। ड्रेसिंग रूम में हर किसी को इसका श्रेय जाता है। हम इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। मॉर्गन ने पेसर क्रिस वोक्स, जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर की तारीफों के पुल बांधे। 
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने कहा, उन्होंने (इंग्लैंड) हमें पूरी तरह से पछाड़ दिया। जिस तरह से उन्होंने 27 रन पर हमारे 3 विकेट झटक लिए थे, उसी से तय हो गया था। फिर भी आप नई गेंद से किसी भी सतह पर आने की उम्मीद करते हो, उन्होंने अच्छी लेंथ में गेंदबाजी की। फिर भी इस विश्व कप अभियान से काफी सकारात्मक चीजें ले जा सकते हैं। आप हमेशा जीतना चाहते हो, आप यह सोचकर आते हो कि आप जीत सकते हो लेकिन काफी चीजें सकारात्मक रहीं।

Related posts

આઈપીએલ ૨૦૨૦ની સફળતા માટે શાસ્ત્રીએ ગાંગુલી સિવાય બધાને પાઠવી શુભકામના

editor

ટેસ્ટ શ્રેણીમાં ભારતની આશાનો ભાર બેટ્‌સમેનો પર રહેશે : ગાંગુલી

aapnugujarat

विश्व कप के अभियान को पटरी पर लाने में मदद करेगा ब्रेक : विलियमसन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1