Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘राउडी राठौर २’ में एक बार फिर अक्षय दिखाएंगे जलवा

सभी लोगों को अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौरतो जरूरी ही याद होगी । साल २०१२ में आयी यह फिल्म सुपरहिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के झंडे गाड़ दिए थे । इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया और संजय लीला भंसाली इसके प्रड्यूसर थे । खबर है कि अक्षय और भंसाली की जोड़ी फिर से ‘राउडी राठौर’ जैसा कमाल करने जा रही है । दरअसल भंसाली और अक्षय इस फिल्म का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं । सीक्वल का आइडिया पिछले काफी वक्त से था लेकिन अक्षय के बिजी शेड्यूल के चलते उसे बना पाना संभव नहीं हो पाया था ।
शायद यही वजह है कि कई मौकों पर भंसाली यही कहते नजर आए कि अक्षय को फुरसत कहां है । लेकिन अब लग रहा है कि सब संभव होने जा रहा है । अक्षय ने अपनी फिल्म पैडमैन एक इवेंट के दौरान ही इच्छा जाहिर की थी कि वह राउडी राठौर २ करना चाहेंगे । अब अक्षय की यह चाहत पूरी होने जा रही है । रिपोट्‌र्स के अनुसार, राउडी राठौर की शूटिंग अगले साल यानी २०२० से शुरू होगी । लेकिन इसका निर्देशन कौन करेगा और हिरोइन कौन होगी, यह अभी तय नहीं किया गया है ।
बात करें अक्षय के अन्य फिल्म प्रॉजेक्ट्‌स की, तो इस साल १५ अगस्त को उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होगी, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज किया गया । इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं । सूर्यवंशी के अलावा अक्षय लक्ष्मी बम, मिशन मंगल, हाउसफुल ४ और गुड न्यूज में भी नजर आएंगे ।

Related posts

दंगल गर्ल जायरा वसीम का ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान

aapnugujarat

નટુકાકાને કેન્સર થયું

editor

भट्ट फैमिली को लेकर रणवीर शौरी का बयान, कहा – ‘मुझे शराबी बोलते थे

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1