Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद भाजपा के स्वामी पर पीएल पुनिया ने दर्ज कराइ कराई

राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कांग्रेसी नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा है। उन पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप है। कांग्रेसियों का कहना है कि सुब्रमण्यम स्वामी को कोई अधिकार नहीं है कि वह राहुल गांधी का अपमान करें और उनके खिलाफ ऐसी बयानबाजी करें। राहुल गांधी पर बयानबाजी को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने स्वामी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।
पीएल पुनिया ने हाल ही में बताया था कि हमने बाराबंकी में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ बाराबंकी कोतवाली नगर में एफआईआर दर्ज कराई है। उनके खिलाफ राहुल गांधी पर गलत बयानबाजी करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आगे कहा कि हम मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कड़ी कार्वाई की मांगकरते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी करते हुए उन्हें ‘नशेड़ी’ कहा था, जिसे लेकर कांग्रेसी काफी गुस्से में हैं और कई जगह तो राहुल गांधी के समर्थक सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं।
छत्तीसगढ़ में दर्ज हुई रिपोर्ट को लेकर प्रदेश की पुलिस कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मै आश्चर्यचकित हूं कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने मेरे खिलाफ FIR ये कहते हुए दर्ज की है कि राहुल गांधी के कोकीन लेने के बयान से कांग्रेस में आक्रोश है। ये FIR मूर्खतापूर्ण है क्योंकि पुलिस ने राहुल गांधी के डोप टेस्ट कर सत्यता की पुष्टि नहीं की। सुब्रमण्यम स्वामी के राहुल गांधी के कोकीन लेने के बयान के खिलाफ युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस एनएसयूआई ने प्रदेश भर में FIR दर्ज कराई है।

Related posts

કેટલાક લોકો દલિત, મુસ્લિમ અને આદિવાસીને મનુષ્ય સમજતા જ નથી : રાહુલ ગાંધી

editor

ઓરિસ્સા-આંધ્ર.માં તિતલી તોફાનથી તબાહી : ૧૦નાં મોત

aapnugujarat

રાહુલ જનોઈધારી હિન્દુ છે : રણદીપ સૂરજેવાલા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1