Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

दिल्ली में भी एंटी-रोमियो स्क्वॉड सक्रिय किया जाना चाहिए : मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एंटी-रोमियो स्क्वॉड के कामकाज को सराहा है। उन्होंने कहा कि एंटी-रोमियो स्क्वॉड बड़ा अच्छा काम कर रहा है। यह उत्तर प्रदेश में फिर से सक्रिय हो गया है। यह महिलाओं की सुरक्षा प्रदान करता है। लिहाजा इसका स्वागत किया जाना चाहिए। सांसद तिवारी ने कहा कि मेरा मानना है कि दिल्ली में भी एंटी-रोमियो स्क्वॉड को सक्रिय किया जाना चाहिए।
तिवारी ने कहा कि एंटी रोमियो स्क्वॉड का दोबारा से यूपी में शुरू होना बहुत अच्छी बात है। यह महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा हुआ मसला है, इसलिए मैं इसका स्वागत करता हूं। साथ ही उन्होंने यह बात भी जोड़ी- ‘मेरी राय में एंटी रोमियो स्क्वॉड दिल्ली में भी शुरू होना चाहिए। यूपी पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद में एंटी रोमियो स्कवॉड को दोबारा सक्रिय करने का निर्णय किया है। दोनों ही जिलों में एक साथ 1 जुलाई से इसी सिलसिले में एक महीने का विशेष अभियान भी चलाया जाएगा। 
यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि नोएडा और गाजियाबाद में इस अभियान के तहत इससे जुड़े सदस्यों (पुलिसकर्मियों) को एक विशेष जैकेट भी दी जाएगी। एक महीने तक चलने वाले इस विशेष अभियान में महिलाओं के लिए गुलाबी रंग के लेटर बॉक्स स्कूल और कॉलेजों के बाहर लगाए जाएंगे, ताकि वे अपने नाम का खुलासा किए बगैर कोई भी शिकायत पुलिस तक पहुंचा सके।

Related posts

પ્રણવ મુખરજી કરતા પણ વધુ પગાર મેળવશે રામનાથ કોવિંદ

aapnugujarat

ગઠબંધનની આજે ઘોષણા થઇ શકે : માયા-અખિલેશની બેઠક

aapnugujarat

તિબેટમાં ચીની સેના દ્વારા સૈન્ય અભ્યાસ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1