Aapnu Gujarat
બ્લોગ

कहीं लातें चले- कहीं बल्ले. भाजपा तेरे विधायको के तो बस बल्लै बल्लै…!

इन दिनों क्रिकेट के खेल में विश्व कप की टुर्नामेन्ट चल रही है। जिसमें भारत की टीम भी विराट कोहली के नेतृत्व में मुकाबला कर रही है। मध्यप्रदेश के इन्दौर में भाजपा के नौजवान विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गियने जिस तरह स्थानिय प्रशासन के कर्मीओ पर बल्ले से हमला किया या पिटाइ की उसे देखते हुये भाजपा के शिर्ष नेता आकाश को ताबडतोड कोहली के पास भेजकर टीम में सामिल करवा दे….! होगा यह की बल्ला घूमाने का उनका शौक भी पूरा हो जायेगा और हो सकता है की भारत उनके बल्ले की वजह से जीत भी जाये….! भाजपा को लगता है की उनके अपने ही राजनितिक संकट में डाल रहे है। हाल ही में गुजरात में भाजपा के नरोडा के विधायक बलराम थावाणीने पीने के पानी की शिकायत लेकर आइ एक महिला को लातों से मारा था। इसका विडियो भी वायरल हुवा बाद में इस विधायक ने जबरन उस महिला से राखी बंधवा कर मामला रफेदफे किया। अब भाजपा का अन्य एक विधायक स्थानिय कर्मीओ पर बल्ले से हमला कर रहा है। ये स्थानिय निकाइ के कर्मी कोइ रिश्वत लेते नहीं पकडे गये थे लेकिन एक जर्जरित मकान तोडने गये तब विधायक आकाश को गुस्सा आया और मानो स्टेडियम में मैच खेल रहे हो इसतरह बल्ला घूमाकर कर्मीओ की पिटाइ कर डाली….!
भाजपाजी और नड्डाजी…ये क्या हो रहा है पार्टी के विधायकों को….? कानून अपने हाथ में लेकर कोइ लातें चला रहा है तो कोइ बल्ला….! ऐसे कइ घटनायें सामने आइ है जिस में भाजपा के विधायक या अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा ऐसी हरकत की गइ हो की जिससे पार्टी को शर्मसार होना पडा हो। कोइ गली का मवाली भी ना करे ऐसी हरकतें कानून को बनानेवालें सदन के सदस्य द्रारा किया जाय तो ये लोकतंत्र के साथ राजनितिक दलों के लिये भी शोभनीय नहीं। जो प्रसाशनिक कर्मी अपनी ड्युटी करने आये उन्हें रोकना और बल्ले से पिटना..भगाना और विधायक के साथ उनके साथी भी कानून हाथ में लेकर पिटाइ करे तो ऐसे जन प्रतिनिधि को क्या कहा जाय…?
संस्कारो वाला दल…संस्कारी संगठन….पूरा देश जिसकी और आशा भरी निगाहों से देख रहा है ऐसे प्रधानमंत्री की पार्टी के विधायकों द्वारा ऐसी हरक्त कतइ स्वीकार्य नहीं हो सकती। मोब लिचिंग में एक मुस्लिम युवान की पिटाइ के बाद मौत पर प्रधानमंत्री मोदीजीने खेद जताया इसी तरह इन विधायकों की ऐसी हरकतो को देखते हुये उनके खिलाफ भी बोलना चाहिये। एमपी में भाजपा सत्ता में नहीं। पहले जब भाजपा का 15 वर्ष शासन रहा तो क्या उसमें ऐसा ही होता रहा होंगा क्या…? अब तो कांग्रेस की सरकार है इसलिये भाजपा विधायक को गिरफ्तार कर जेल में भेजा गया। भाजपा की सरकार होती तो…? आकाश आकाश में उड रहा होता और पुलिस दबाव में आकर इधर उधर देख रही होती। देख तेरे भाजप की हालत क्या गइ श्यामाप्रसादजी….दिनदयालजी….! रस्सी जल गइ लेकिन बल नहीं गया….!

Related posts

भारत-चीनः सच्चाई क्या है ?

editor

ભાજપ વિરૂદ્ધ મહાગઠબંધન : પ્રાદેશિક પક્ષોમાં ઐકય સધાયું નથી

aapnugujarat

જજ લોયાનો કેસ વિવાદાસ્પદ બન્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1