Aapnu Gujarat
ગુજરાત

हीरावाड़ी के अंजनपार्क सोसाइटी में PUBG को लेकर झगड़ा, पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश

यहां के हीरावाड़ी के अंजनपार्क सोसाइटी में एक परिवार में पति-पत्नी के बीच पबजी (PUBG) को लेकर लड़ाई हो गई। पबजी को लेकर बात इतनी आगे बढ़ गई कि पत्नी ने आत्महत्या की कोशिश की। पत्नी अस्पताल में भर्ती है। देश भर में युवाओं का एक बड़ा तबका पबजी गेम के दीवाना हो गया है। वे पूरा दिन इसी गेम में लगे रहते हैं। बच्चे न खाने-पीने का सोचते हैं और ना पढ़ाई-लिखाई का सोचते हैं। इन सब कारणों से समाज का एक तबका कई बार इस पबजी गेम को न खेलने और न खेलने देने की मांग करता रहता है। इस गेम में मारपीट का खेल खेला जाता है। 
इस वजह से इस गेम को न खेलने की मांग की जाती रही है। इस गेम से एक और बड़ा मानसिक खतरा माना जा रहा है। इस गेम में एक दूसरे को मारने की गेम खेली जाती है। इससे इंसान की मानसिकता पर असर पड़ता है। ये असर ऐसा होता है कि इंसान छोटी सी बात पर क्रोधित हो जाता है और सामने वाले को मारने की भावना जग जाती है।
कमोबेश इसी तरह के मामले में अहमदाबाद से पति-पत्नी के बीच पबजी को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। पूरा मामला ऐसा है कि पति नीलेशभाई पत्नी आशाबेन के बदले पबजी को ज्यादा टाइम दे रहे थे। इसको देखते हुए पत्नी ने पति को पबजी खेलने से मना किया। पबजी के लिए मना करने पर बहस इतनी बढ़ गई कि पति नीलेशभाई ने पत्नी आशाबेन के आगे हिंसक रूप धारण कर लिया। पत्नी इस बात को लेकर बेहद खफा हो गई और उसने गले से फांसी लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। बहरहाल समय रहते पत्नी को बचा लिया गया और फ़िलहाल अस्पताल में है।

Related posts

સુરતનાં ૧૬ થિયેટરોમાં પદ્માવત નહીં બતાવાય

aapnugujarat

સાબરકાંઠા એલસીબીએ વદેશી દારૂ પકડી પાડ્યો

aapnugujarat

મોઢેરાથી બહુચરાજી સુધીના નવા વોકવેની મોઢેશ્વરી મંદિર મોઢેરાથી શરૂઆત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1