Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

रोजगार के मुद्दे पर कुमारस्वामी प्रदर्शनकारियों पर भड़के, सवाल पीएम मोदी से पूछिए

कर्नाटक में एक तरफ जल संकट गहरा रहा है तो दूसरी तरफ राजनीतिक उथल- पुथल जारी है। इस बीच लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद लोगों के बीच दोबारा विश्वास कायम करने के लिए सीएम कुमारस्वामी ने ग्राम प्रवास कार्यक्रम की शुरुआत की है। हालांकि इसकी शुरुआत के साथ ही उन्हें लोगों का कड़ा विरोध भी झेलना पड़ा। ग्राम प्रवास कार्यक्रम के तहत कुमारस्वामी जब करेगुड्डा जा रहे थे तो रास्ते में येरमरस थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारियों ने मजदूरी और अन्य मुद्दों पर उन्हें घेर लिया। कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और ‘शर्म करो’ के नारे लगाए। उधर, इस विरोध पर कुमारस्वामी नाराज दिखे। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रायचूर जाते हुए रोजगार के मुद्दे पर कुमारस्वामी प्रदर्शनकारियों पर भड़क गए। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पूछा था कि आपने चुनाव से पहले रोजगार का वादा किया था, उसका क्या हुआ? नाराज कुमारस्वामी ने दो टूक कहा कि बेहतर होता अगर यह सवाल आप पीएम नरेंद्र मोदी से करते।
सीएम कुमारस्वामी के खिलाफ नारेबाजी करते लोगों का विडियो वायरल हो रहा है। विडियो में दिख रहा है कि बस में विंडो सीट पर बैठे कुमारस्वामी बेहद नाराज दिख रहे हैं। वहीं प्रदर्शन कर रहे लोग उनसे लगातार अलग-अलग मुद्दों पर सवाल कर रहे हैं।

Related posts

पहली बार भारत करेगा चीन के बड़े मंत्री की मेजबानी

aapnugujarat

રજાઓ બાદ રાહુલ ગાંધી ફરી એક્શનમાં

editor

8 terrorists killed in 2 separate gunfights during last 24 hours in J&K

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1