Aapnu Gujarat
મનોરંજન

सलमान बिग बॉस-१३ के सीजन को होस्ट करेंगे

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान जो कि बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को होस्ट करेंगे, उसमें हर वीकेंड पर अपियरेंस के लिए उन्हें ३१ करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा । बता दें, इस साल वह १०वीं बार शो को होस्ट करने जा रहे हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीजन के लिए सलमान की फीस हर वीकेंड (शनिवार-रविवार) ३१ करोड़ रुपये होगी । इस तरह वह २६ एपिसोड करके ४०३ करोड़ की कमाई करेंगे । कहा यह भी जा रहा है कि वह रिऐलिटी शो को प्रड्यूस कर सकते हैं । खबरों की मानें तो पिछले साल सलमान ने हर एपिसोड के लिए १२-१४ करोड़ रुपये चार्ज किए थे । बिग बॉस १० के दौरान हर एपिसोड के लिए वह ८ करोड़ रुपये का पे चेक अपने साथ ले गए ।
इस बार इस बात की चर्चा तेज है कि बिग बॉस १३ में कई टि्‌वस्ट होंगे । अब तक शो में कई आम लोग कंटेस्टेंट्‌स के तौर पर जाते थे लेकिन इस बार घर के अंदर सिर्फ सिलेब्स जाएंगे । बता दें, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ठ, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाअक्षय चक्रवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे स्टार्स को शो के लिए अप्रोच किया गया है । पहले रिपोट्‌र्स आई थीं कि बिग बॉस हाउस को लोनावला लोकेशन से शिफ्ट किया जाएगा ।
ऐसे भी संकेत मिल रहे थे कि बिग बॉस मराठी के लिए इस्तेमाल किए गए रेनोवेटेड सेट्‌स को अपकमिंग सीजन के लिए यूज किया जा सकता है । कुछ रिपोट्‌र्स में दावा किया गया कि मेकर्स मुंबई की फिल्म सिटी में सेट बना रहे हैं । फिलहाल, इसे लेकर तस्वीर साफ नहीं है ।

Related posts

जया बच्चन को हेमा मालिनी का समर्थन

editor

Kamal Haasan resumes shoot for ‘Indian 2’

aapnugujarat

आलिया ने शुरू की ‘गंगूबाई’ की शूटिंग

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1