Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारतीय टीम जीतेगी 2019 विश्व कप का खिताब : अफरीदी

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अब तक 27 मैच खेले जा चुके हैं। विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। भारतीय टीम को इस बार विश्व कप खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम विश्व कप में अभी तक एक भी मैच नही हारी है। भारतीय टीम ने चार मैचों में से तीन मैचों में दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, और पाकिस्तान को पटखनी दी है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। ऐसे में पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार बताया हैं।
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के यू-टयूव चैनल पर बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम को विश्व कप खिताब का प्रबल दावेदार बताया है। शोएब अख्तर ने अफरीदी से पूछा कि आपके हिसाब से कौन सी टीम इस बार विश्व कप जीत सकती है तो उन्होंने ने कहा, ‘अभी तक मैंने जितने भी मैच देखें उस हिसाब से मुझे तो भारतीय टीम विश्व कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। 
पहले उनकी गेंदबाजी कमजोर होती थी, बल्लेबाजी तो हमेशा से ही अच्छी रही है। लेकिन आज के समय में उनकी गेंदबाजी भी बहुत ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। भारतीय गेंदबाजों को लेकर अफरीदी ने कहा, ‘आप उनके गेंदबाजों को देखो वो किस तरह से गेंदबाजी कर रहे है। चहल और कुलदीप युवा गेंदबाज होने के बाद भी बहुत ही समझदारी से गेंदबाजी कर रहे हैं जो काबिलेतारीफ है। तेज गेंदबाज में भी अब भारतीय टीम अच्छी नजर आ रही है।

Related posts

अमेरिका ओपन : दूसरे दौर में पहुंची प्लिस्कोवा

editor

ન્યુઝીલેન્ડ એ સામે કરૂણ નાયર કેપ્ટન તરીકે રહેશે

aapnugujarat

ગુજરાત ટાઈટન્સ ટાઈટલના દાવેદાર તરીકે રમશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1