Aapnu Gujarat
મનોરંજન

टिस्का चोपड़ा के साथ फिर काम करना चाहता हूं : सुधीर मिश्रा

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार सुधीर मिश्रा को वेब सीरीज ‘होस्टेजिस’ में अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा के साथ काम करने में काफी मजा आया और उनका कहना है कि वह टिस्का के साथ फिर काम करना चाहते हैं। मिश्रा द्वारा निर्देशित दस एपिसोड्स की वेब सीरीज में टिस्का एक डॉक्टर के किरदार में हैं, जिनके परिवार का अपहरण कर लिया जाता है और उन्हें कहा जाता है कि अगर वह अपने परिवार को बचाना चाहती हैं तो उन्हें एक निर्दोष व्यक्ति की हत्या करनी होगी। 
मिश्रा ने कहा, यह (टिस्का के साथ काम करना) एक शानदार अनुभव था। पहली बात, यह एक जिद्दी, मजबूत और बोल्ड महिला का किरदार है। जब आप बोल्ड शब्द सुनते हैं तो आपको हमेशा एक सेक्सुएलिटी का ख्याल आता है, लेकिन यहां बोल्ड का अर्थ ऐसी महिला से है जो स्वतंत्र है, एक पेशेवर है और अपने काम में माहिर है, वह एक मां और एक पत्नी भी है। मेरा ऐसी महिला किरदार से कम ही वास्ता पड़ा है। ऐसे मजबूत किरदार को निभाने के लिए आपको ऐसी ही अभिनेत्री चाहिए। 
हमें इसके लिए टिस्का मिलीं और वह शानदार हैं। वह जिस तरह किरदार को समझती हैं, अभिनय करती हैं, जो नजर आ रहा है वही नहीं निभातीं, बल्कि उससे आगे बढक़र उसे समझने का प्रयास करती हैं और उसे फ्लिप कर देती हैं, मुझे लगता है, वह शानदार है। उनके साथ काम करने में काफी मजा आया और मैं उनके साथ फिर से काम करना जरूर पसंद करूंगा। इस शो में रोनित रॉय, प्रवीण डबास और दलिप ताहिल भी हैं।

Related posts

आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं : अर्जुन कपूर

aapnugujarat

સની લિયોનની બાયોપિકને લઇ ચાહકોમાં ઉત્સુકતા

aapnugujarat

હોલિવુડ ફિલ્મની રિમેકમાં સુશાંત-સંજના સાંઘી રહેશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1