Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

गृहमंत्री शाह की सुरक्षा में हुई बढ़ौतरी

अमित के देश के गृह मंत्री बनने के बाद उनकी सुरक्षा के इंतजाम और भी कड़े कर दिए गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का सुरक्षा घेरा मजबूत करते हुए दिल्ली पुलिस ने उनके आवास पर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात किए हैं। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने ये जानकारी दी। अमित शाह ने पिछले हफ्ते ही देश के गृहमंत्री का कार्यभार संभाला था। आवास पर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने गृहमंत्री की सुरक्षा की समीक्षा के बाद उनके आवास पर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया है।
फिलहाल शाह को केंद्रीय अर्धसैनिक बलों द्वारा जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि अतिरिक्त बल दिल्ली पुलिस के हैं। एनएसजी के ब्लैक कैट कमांडोज किए जा सकते हैं तैनात अमित शाह जल्द ही उस आवास में स्थानांतरित हो सकते हैं जो पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को मिला हुआ था।
सुरक्षा कारणों से शाह की सिक्योरिटी में एनएसजी के ब्लैक कैट कमांडोज को तैनात किया जा सकता है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि फिलहाल, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी सेना द्वारा संभालने तक पुलिस उन्हें सुरक्षा प्रदान करती रहेगी। अधिकारी ने बताया कि राजनाथ सिंह के आवास की सुरक्षा फिलहाल अर्धसैनिक बलों द्वारा की जा रही है।

Related posts

Ruling NDA in Bihar is intact, will contest assembly polls together : Nadda

editor

જગનમોહન રેડ્ડી ભાજપ સાથે હાથ મિલાવે તેવા સંકેત

aapnugujarat

ઇન્ડિગો સામે રાષ્ટ્રદ્રોહનો કેસ, ભારતીય નાણાં લેવાનો કર્યો હતો ઇન્કાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1