Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मेरे बैनर तले बनी फिल्में शायद थोड़ी ऑफ-बीट होंगी : कटरीना

कटरीना कैफ लगभग 10 साल बाद रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कटरीना ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब अक्षय फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में कर रहे हैं। इसके बाद इसकी शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्मसिटी में होगी। पिछले काफी समय से कटरीना यह इच्छा जता चुकी हैं कि वह ‘किल बिल’ जैसी विमन-सेंट्रिक ऐक्शन फिल्म करना चाहती हैं हालांकि उनकी यह इच्छा अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। 
मेरे पास जो भी स्क्रिप्ट आती है, उसे मैं सुनती हूं। ऐक्शन के अलावा, मैं अन्य जॉनर जैसे सायकलॉजिकल थ्रिलर और कॉमिडी में भी प्रयोग करना चाहती हूं लेकिन आप उन्हीं फिल्मों से सिलेक्ट कर सकते हैं जो आपको ऑफर की जा रही हैं। इस बीच अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बाद अब कटरीना भी प्रड्यूसर बनना चाहती हैं और अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं। 
मेरे बैनर तले बनने वाली फिल्में शायद छोटी और थोड़ी ऑफ-बीट होंगी लेकिन वह ऐसी फिल्में होंगी जिन्हें हम साथ देख सकते हैं।’ जब कटरीना से पूछा गया कि क्या वह अपने बैनर की फिल्मों में ऐक्टिंग भी करेंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘हां, बिल्कुल। क्यों नही। ‘सूर्यवंशी’ के अलावा कटरीना के पास टाइगर फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म भी है जिसमें वह पाकिस्तान की आईएसआई की एजेंट जोया का किरदार निभाती हैं। अली अब्बास जफर ने कन्फर्म किया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और अगले साल इसकी शूटिंग शुरू होगी।

Related posts

SSR CASE : NCB ने ड्रग्स मामले में मिरांडा व शौविक से जुड़े शख्स को किया गिरफ्तार

editor

દરેક સેલિબ્રિટી ટ્રોલિંગનો સામનો કરે છે : શહેનાઝ ગિલ

aapnugujarat

….ને સલમાને ખુલ્લેઆમ જ્યોતિને સેક્સ એજ્યુકેશન આપ્યું!!!!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1