Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत की भी कई कमजोरियां हैं लेकिन आस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा : बॉर्डर

पूर्व कप्तान एलन बोर्डर का मानना है कि भारत अपनी कुछ कमजोरियों के बावजूद रविवार को यहां होने वाले विश्व कप मैच में आस्ट्रेलिया के सामने कड़ी चुनौती पेश करेगा। आस्ट्रेलिया अभी शानदार फार्म में है। उसने अपने पिछले दस वनडे मैच जीते हैं जिनमें भारत के खिलाफ मार्च में दर्ज की गयी तीन जीत भी शामिल हैं। तब आस्ट्रेलिया ने वापसी करते हुए विराट कोहली की टीम को 3-2 से हराया था। 
बोर्डर ने आईसीसी के लिये अपने कालम में लिखा है, उस दिन वे बमुश्किल जीत पाये थे। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए थे और फिर रोहित शर्मा भारतीय पारी संवारने में सफल रहे। उन्होंने कहा, भारत की भी कुछ कमजोरियां हैं लेकिन उसके पास रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे विश्वस्तरीय क्रिकेटर भी हैं। यह एक अच्छी टीम है।
पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच से आस्ट्रेलिया को अपनी वास्तविक स्थिति का पता लगेगा। आरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम ने पहले दो मैचों में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज को हराया। अगर आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किये बिना मैच जीत सकते हैं तो स्वाभाविक है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं। अब यही समय है और भारत के खिलाफ अगला मुकाबला कड़ा होगा।

Related posts

કેપટાઉન ટેસ્ટમાં વરસાદ વિલન બનતા રંગમાં ભંગ

aapnugujarat

વિરાટ, ધોની સાનિયા મિર્ઝાના ફેવરિટ

aapnugujarat

મુરલીધરને અશ્વિનને માન્યો દુનિયાનો શ્રેષ્ઠ બોલર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1