Aapnu Gujarat
રમતગમત

आस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रनों से हराया

आस्ट्रेलिया ने आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को 15 रनों से हरा दिया। ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए इस मैच में आस्ट्रेलिया ने खराब शुरुआत से बाहर निकलते हुए 49 ओवरों में सभी विकेट खोकर 288 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। इस लक्ष्य को विंडीज हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 273 रन ही बना सकी। 
विंडीज के लिए कप्तान जेसन होल्डर ने 51 रन बनाए। शाई होप ने 68 और निकोलस पूरन ने 40 रनों का योगदान दिया। आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए।
इससे पहले, टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने वाली विंडीज ने शुरुआत में लगातार विकेट ले आस्ट्रेलिया को कमजोर कर दिया था, लेकिन नाथन कल्टर नाइल (92) और स्टीवन स्मिथ (73) ने आस्ट्रेलिया को सम्मानजनक स्कोर दिया। 
स्मिथ ने अपनी पारी में 103 गेंदों का सामना किया और सात चौके मारे। नाथन कल्टर नाइल ने 60 गेंदों पर आठ चौके और चार छक्के लगाए। एलेक्स कैरी ने 45 रनों का योगदान दिया। कार्लोस बै्रथवेट ने तीन विकेट लिए। ओशाने थॉमस, शेल्डन कॉटरेल और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट झटके। कप्तान जेसन होल्डर ने एक विकेट लिया।

Related posts

સ્મિથ-વોર્નરે વર્લ્ડકપ પહેલા ફિટનેસ સાબિત કરવી પડશે : લેંગર

aapnugujarat

लाबुशाने बन सकते हैं टेस्ट टीम के अगले कप्तान : पोंटिंग

aapnugujarat

ICC की नई टेस्ट रैकिंग में कोहली को हुआ नुकसान

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1