Aapnu Gujarat
મનોરંજન

फिल्‍म ‘कलंक’ के फ्लॉप होने के लिए मैं जिम्‍मेदार हूं : करण जौहर

धर्मा प्रॉडक्‍शन को हालिया रिलीज मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘कलंक’ के फ्लॉप होने से बड़ा झटका लगा है। करण जौहर के प्रॉडक्‍शन हाउस को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें थीं लेकिन यह उस पर खरी नहीं उतर सकी। हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान करण ने ‘कलंक’ के फेल होने और वह इससे कैसे निपटे, इस पर बात की। मैं और मेरे डायरेक्‍टर अभिषेक वर्मन ने बैठकर बात की कि कहां गलती हुई। 
धर्मा जो भी फिल्‍में प्रड्यूस करेगी, उसकी हर फिल्म के साथ मुझे जुड़ना होगा क्‍योंकि मैं सिर्फ प्रड्यूसर नहीं हूं, मैं क्रिएटिव प्रड्यूसर हूं। करण ने फिल्‍म क खराब प्रदर्शन की जिम्‍मेदारी लेते हुए कहा, ‘जब कलंक फेल हुई तो मैं फेल हुआ। मैं पुराना हूं, समझदार हूं। मुझे इसकी ज्‍यादा जानकारी है कि क्‍या चलेगा और क्‍या नहीं। अगर फिल्‍म नहीं चली तो यह मेरी जिम्‍मेदारी है।
मुझे लगता है कि इसमें जो मटीरियल था, उसके बारे में मुझे एक नहीं बल्कि 15 साल से पता था। 
यह एक ऐसी फिल्‍म थी जो मेरे दिल के करीब थी और शायद यही वजह है कि मैंने कहीं न कहीं निष्‍पक्षता खो दी। करण कहते हैं कि वह कलंक को फ्लॉप के तौर पर नहीं बल्कि सफलता के रूप में देखते हैं क्‍योंकि उन्‍होंने इससे सीखा है। उन्‍होंने आगे कहा कि अब वह प्रॉजेक्‍ट्स को और बारीकी से देखेंगे और समझेंगे।

Related posts

મોટા રોલ ન મળ્યા હોવા છતાં સની લિયોન સંતુષ્ટ

aapnugujarat

૮ વર્ષમાં પ્રથમ વાર સિંગલ હોવાનો કૃતિ ખરબંદાએ કરેલો દાવો

aapnugujarat

મેરી કોમ બાદ પ્રિયંકા ચોપડા પીટી ઉષા બનવા માટે ઇચ્છુક

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1