Aapnu Gujarat
ગુજરાત

पीएम मोदी को सोने-चांदी की स्मृति चिह्न से नवाजेगें राजकोट के जौहरी हरीश

प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी के जीत का जश्न एक अलग नये अंदाज में भारत देश में मनाया जा रहा है, लेकिन फिलहाल इस मामले गुजरात सबसे उत्साहित नजर आ रहा है। गुजरात में पहले एक जौहरी ने अंगुठी बनाई उसके बाद सुरत में मोदी वाली आईसक्रीम बनाई गई जिसका डिस्काउन्ट सिर्फ 30 तारीख तक का रखा गया था, और अब राजकोट के एक जौहरी ने प्रधानमंत्री के जीत का जश्न मोदी की सोने और चांदी के 3 अनूठे स्मृति चिह्न बनाए है जिसे वो पी.एम.ओ से टाईम लेकर प्रधानमंत्री को स्मृति चिह्न भेट स्वरुप में अर्पित करेंगे। ज्वैलर हरीश साहोलिया के मुताबिक उन्होंने तीन अलग-अलग थीम पर शुद्ध सोने और चांदी से तीन स्मृति चिह्न बनाए हैं।

ज्वैलर हरीश साहोलिया ने बताया कि मेरे दूसरे फ्रेम में विश्व के नेताओं की सभी छवियां हैं, जिनसे प्रधानमंत्री मिले हैं। मैंने इस विषय को इसलिए चुना क्योंकि पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद दुनिया भारत की ओर आकर्षित हो गई। मेरा तीसरा फ्रेम स्वच्छ भारत अभियान और आतंकी हमले में शहीद सैनिकों पर आधारित है। वे कहते हैं, हमारा पहला फ्रेम भारत को ‘सोनी की चिड़िया’ के रूप में दिखाता है। यह मोदी जी का सपना है कि वह फिर से भारत को सोने की चिड़िया बनाएंगे। कश्मीर से कन्याकुमारी तक हमने देश को सोने से बनाया है और नक्शे के बीच में प्रधानमंत्री मोदी के फोटो को सलामी दी है। फ्रेम पर भारत माता की जय का नारा भी खुदा है।

हमें पुरा विश्र्वास है कि इस सोने- चांदी की स्मृति चिह्न भेट स्वीकार होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लगातार दूसरी बार शपथ ग्रहण समारोह आज नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया जाएगा। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद समारोह में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दुनिया भर के नेताओं और मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लगातार दूसरी बार शपथ ग्रहण समारोह आज नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया जाएगा। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद समारोह में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दुनिया भर के नेताओं और मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी को आज देश का बच्चा बच्चा जानता है।

Related posts

चालान का डर, अपनी गाड़ी छोड़कर बस से जा रहे लोग

aapnugujarat

અમદાવાદમાં માર્ગો અંગેની ફરિયાદ પર ધ્યાન અપાશે

aapnugujarat

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से सी प्लेन सेवा फिरे से शुरू

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1