Aapnu Gujarat
ગુજરાત

पुलवामा हमले के बाद गुजरात मे अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकवादियों की ओर से हुए हमले की घटना के बाद गुजरात में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है । गुजरात के समुद्री इलाके एवं पाकिस्तान से सटी सीमा पर विशेष चोंकसी बरतने के निर्देष दिए गए हैं । पुलिस महानिर्देशक ने जम्मू एवं कश्मीर की आतंकी घटना से सीआरपीएफ के ४२ जवानों के शहीद होने की घटना का पता चलते ही राज्य के सभी पुलिस अधिक्षकों, पुलिस आयुक्तों को सतर्क रहते हुए संदिग्ध वाहनों पर नजर रखने का निर्देष जारी किया गया है ।
राज्यभर में होटलो, रेस्टोरेंट, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं भीड़भाड वाले इलाकों, होस्पिटल, बाजार, सिनेमागृह और मॉल में जांच करने और विशेषकर सैन्य छावनी वाले इलाकों के आसपास गश्त बढाने पर निर्देश दिया गया है ।
शहर में प्रवेश करने वाले और निकासी वाले नाकों पर वाहन गश्त करने और इंटेलीजेंस ब्यूरो को निर्देश देकर इलाके में कोई संदिग्ध हरकत या गतिविधि तो नहीं हो रही हैं उसका पता लगाने को कहा है । आतंकी गतिविधियो और आपराधिक प्रवृत्ति में लिप्त रहने वाले लोगों पर नजर रखने और उनका पता लागने को कहा है । समुद्री इलाके के जिलों में समुद्री क्षेत्र में पेट्रोलिंग बढ़ाने, मरीन पुलिस की मदद से समुद्र के अंदर गश्त बढ़ाने, बंदरगाह पर जांच करने एवं आसपास की वसाहती और होटल व रेस्टोरेंटो में जांच करने के आदेश दिये गए है । वहीं आतंकवादी हमलों शहीद जवानों को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने श्रद्धांजलि दी । उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए थे ।

Related posts

અમદાવાદના પ્રવાસે કેન્દ્રીય મંત્રીશ્રી મનસુખભાઇ માંડવિયા : સમાજ ભવનના ભૂમિપૂજન તથા ઈનામ વિતરણ સમારોહમાં આપશે હાજરી

aapnugujarat

ભાજપના ૪૮ હજાર કાર્યકર દરેક બુથમાં જવા માટે તૈયાર : ભરત પંડ્યા

aapnugujarat

સાબરકાંઠાના દરામલી ગામે ફાઇનાન્સર અને લેણદાર વચ્ચે જૂથ અથડામણ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1