Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अंकिता लोखंडे विकी जैन से अगले साल कर सकती हैं शादी

कंगना रनौत की ‘मणिकार्णिका’ : द क्वीन ऑफ झांसी से डेब्यू करने जा रहीं ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरें आ रही हैं । साल २०१६ में सुशांत सिंह राजपूत से अलग हो चुकी अंकिता को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह मुंबई बेस्ड बिजनसमैन विकी जैन को डेट कर रही हैं ।
जहां, लवबर्डस ने अभी तक अपने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साथ रखी है, वहीं दोनों के जल्दी ही शादी करने की बात भी सामने आ रही है । सूत्र की मानें तो, सुशांत से ब्रेकअप के बाद उन्हें विकी में अपनी साथी नजर आया ।
यह कपल कई पार्टियों में साथ नजर आ चुका है और कोई हॉलिडे डेस्टिनेशन पर भी साथ जा चुके हैं दोनों । उनकी सभी फ्रेंड्‌स को इस रिलेशनशिप के बारे में जानकारी है । अंकिता विकी की फैमिली से काफी क्लोज हैं और कई बार उनकी बहन के साथ भी दिख चुकी है । फिलहाल वह अपनी फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं, लेकिन साल २०१९ में शादी करने की उनकी प्लानिंग है । सूत्र ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए यह भी ब ताया कि दोनों की फैमिली अंकिता के घर पर हाल ही में मिल चुकी है । बता दें कि मर्णिकर्णिका फिल्म से डेब्यू करने जा रही ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आएंगे । फिल्म २५ जनवरी २०१९ को सिनेमाघरों में रिली होगी ।

Related posts

SSR केस की जांच के लिए यूएन और सीआईए से भी संपर्क कर सकते हैं : राउत

editor

KBC પછી બચ્ચન એકદમ બદલાઈ ગયા : અંજન શ્રીવાસ્તવ

aapnugujarat

કઠુઆ ગેંગરેપ ઘૃણાસ્પદ કૃત્ય : અમિતાભ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1