Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

हरदोई में सिपाही और चौकीदार को ट्रक से कुचला

उत्तर प्रदेश के हरदोई में पीछा कर रहे सिपाही और चौकीदार को पशु तस्करों ने ट्रक से कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई । सिपाही और चोकीदार दोनों हरदोई के पिहानी कोतवाली की जहानीखेड़ा चौकी पर तैनात थे । दोनों बाइक से एक ट्रक का पीछा कर रहे थे, जिसमें पशु लदे हुए थे । तभी पशु तस्करों ने उन्हें ट्रक से कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई ।
शुक्रवार की सुबह दस बजे जहानीखेड़ा चौकी के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग २४ पर एक ट्रक सीतापुरा से शाहजहांपुर की ओर जा रहा था । ट्रक को जहानीखेड़ा चौकी पर तैनात सिपाही विपिन कुमार बैसला ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका । तब विपिन ने अपनी बाइक पर चौकीदार सुमेर पुत्र सुवेदार निवासी ग्राम सिदौरिया पिहानी को बिठाकर ट्रक का पीछा करना शुरू किया । ट्रक के चालक ने जब पुलिस को पीछा करते देखा, तब उसे ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी ।
सिपाही और चौकीदार लगातार बाइक से ट्रक पीछा करते रहे । इस बीच ग्राम धामापुर के निकट ट्रक चालक ने ट्रक को धीमा कर दिया । ट्रक की रफ्तार कम होते देख बाइक सवार सिपाही और चौकीदार ट्रक को आगे पहुंचे, चालक ने दोनों को कुचल दिया जिसमें चौकीदार सुमेर की मौके पर ही मौत हो गई और सिपाही बिपिन की इलाज के लिए शाहजहांपुर लेकर जाने के दौरान मौत हो गई । दोनों को कुचलने के बाद चालक वहां से ट्रक लेकर भाग निकला । इस घटना की सूचना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुकला और क्षेत्राधिकारी सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया । पुलिस ने चौकादीर के शव का पंचनामा कर पॉस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ।

Related posts

J&K के हालात जानने अजीत डोभाल से मिले गृहमंत्री शाह

aapnugujarat

बारिश और भूस्खलन से चार धाम यात्रा मार्ग बाधित

aapnugujarat

કોરોના સંકટ દરમિયાન શ્રમિક ટ્રેનમાં મુસાફરી કરતા ૯૭ લોકોના મોત થયા : ગોયલ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1